{"vars":{"id": "100198:4399"}}

IMD Rain Alert: आज से किसानों की बढ़ेगी चिंता, हरियाणा, दिल्ली-NCR और बिहार समेत इन राज्यों में बरसेंगे बादल; पढ़ें IMD का ताजा अपडेट

Weather Update Today: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।
 
Indiah1, IMD Rain Alert:  दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में सुबह से भारी बारिश हो रही है। बारिश के कारण मौसम सुहावना था। इस बीच, मौसम विभाग ने आज भी कई राज्यों में बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वोत्तर भारत, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में बारिश और गरज के साथ 26 मार्च तक जारी रहेंगी।


भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार, होली के दिन दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश से तापमान में गिरावट आई है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार अगले कुछ दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

होली के दिन बिहार में बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी पटना सहित बिहार के कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है। इस बीच, भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बिहार के सात जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। हिमालय के ऊंचे इलाकों में हल्की बर्फबारी की भी संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है। 26 मार्च के दौरान मिजोरम, त्रिपुरा और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 26 मार्च को पश्चिम बंगाल के गंगा क्षेत्र में कुछ स्थानों पर और 26 मार्च को बिहार और झारखंड में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है।