{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Delhi Weather Report: मई शुरुवात में दिल्ली-NCR कूल-कूल, सुहावना मौसम, देखें आज का पूर्वानुमान 

इन दिनों बारिश की संभावना
 

Delhi Weather Report Today: अप्रैल के बाद मई की शुरुआत में भी दिल्ली-एनसीआर में मौसम सुहावना रहा है। मई की शुरुआत पिछले साल की तरह ही ठंडी रही है। न्यूनतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री कम रहा। पहाड़ियों से बहने वाली ठंडी हवाओं ने तापमान को नीचे ला दिया। गुरुवार से तापमान बढ़ना शुरू हो जाएगा। तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। अगले कुछ दिनों तक शहर में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

आज भी सुहावना रहेगा मौसम:
मौसम अभी भी सुहावना है, अधिकतम तापमान 33.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह सामान्य से पांच डिग्री कम था। वहीं न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह सामान्य से 4 डिग्री कम है। आर्द्रता का स्तर 15 से 49 प्रतिशत के बीच था। 2023 में, मई 28.7 सी के साथ शुरू हुआ। 1 मई, 2023 को भी बारिश हुई थी। गुरुवार को आसमान साफ रहेगा। 35 से 45 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

इस सप्ताह दिल्ली का मौसम:
3 मई को आंशिक रूप से बादल घिर सकते हैं। तेज हवाएँ चलेंगी। यह 25 से 35 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। 4 मई को रात के दौरान आंधी और बारिश की संभावना के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। धूल भरी आंधी के दौरान हवा की गति लगभग 35 से 45 किमी प्रति घंटे होगी। अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। 5 और 6 मई को मौसम साफ रहेगा। अधिकतम और न्यूनतम तापमान 39 से 40 डिग्री सेल्सियस और 23 से 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। 7 मई को एक बार फिर बारिश होने की संभावना है। दिन का अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।