{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana Weather Alert: हरियाणा के इन 11 जिलों में घना कोहरा रहेगा छाया, शीतलहर के साथ बारिश का भी अलर्ट जारी

 
Fog alert: उत्तरी राजस्थान,हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश,बिहार,मध्य प्रदेश,पश्चिम बंगाल और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में कोहरे की चादर है।

Haryana Weather Alert :भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, हरियाणा के 11 जिलों में घना कोहरा जारी रहेगा।हरियाणा में अंबाला, करनाल, कुरूक्षेत्र,कैथल,रोहतक,सोनीपत,पानीपत,फतेहाबाद,हिसार,सिरसा और जिंद मे मौसम विभाग ने रेड जोन घोषित कर दिया है।

पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी और उत्तर-पश्चिमी हवाओं के कारण पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड और हलकी बूंदाबांदी के आसार भी बन रहे है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कोहरे और ठंडी हवाओं को लेकर उत्तर भारत में अलर्ट जारी किया है।

पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, एनसीआर, राजस्थान और यूपी में कल कोहरा छाया रहा।पंजाब,उत्तरी राजस्थान,हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश,बिहार,मध्य प्रदेश,पश्चिम बंगाल और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में कोहरे की चादर है।

मौसम विभाग ने पश्चिमी मानसून की सक्रियता के कारण उत्तर भारतीय राज्यों में कंपकंपा देने वाली ठंड के लिए रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Haryana Weather news

उत्तर भारतीय राज्यों को अगले एक हफ्ते तक कोहरे और ठंड से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है।कोहरा इतना घना है कि उड़ानें और ट्रेनें भी प्रभावित हो रही हैं।कोहरे के कारण ट्रेनें और उड़ानें कई घंटों की देरी से चल रही हैं,जिससे यात्रियों को परेशानी हो रही है।