{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana Weather: हरियाणा के इस शहर में बारिश के साथ गिरे ओले, गर्मी से मिली राहत 

मौसम हुआ सुहावना 
 

Narnaul News: नारनौल के नांगल चौधरी इलाके में शुक्रवार दोपहर लगभग एक घंटे तक बारिश हुई, जबकि कुछ गांवों में ओलावृष्टि हुई। इससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। जिले के कई गांवों में भी भारी बारिश हुई। इससे हवा में ठंडक फैल गई। घने बादलों के साथ आसमान में बादल छा गए और बारिश से दिन का तापमान गिर गया। भीषण गर्मी के बीच शुक्रवार को हुई बारिश का लोगों ने आनंद लिया।

साथ ही, इस बारिश ने वन्य जीवों और पौधों के लिए दवा का काम किया है। शुक्रवार सुबह से मौसम में उतार-चढ़ाव आ रहा है। सुबह से ही बादलों और सूरज के बीच लुका-छिपी का खेल चल रहा था। दोपहर 2 बजे आसमान में बादल छा गए और बारिश शुरू हो गई। इससे लोगों को भीषण गर्मी से काफी राहत मिली है। 

आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते से लोगों और जानवरों को भीषण गर्मी और तेज धूप का सामना करना पड़ा।

गर्मी और उमस के कारण अस्पताल आने वाले मरीजों की संख्या बढ़ गई है। दोपहर में लोग घरों से बाहर निकल आए। इसके चलते बाजार में गिरावट का दौर शुरू हो गया। किसान और व्यवसायी बारिश कम होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन शुक्रवार को लगभग दो बजे के बाद अचानक मौसम बदल गया।

 आसमान में घने बादल थे और तेज हवा चल रही थी। दिन भर आसमान में बादल रहे। आधे घंटे की भारी बारिश के बाद मौसम ठंडा हो गया। तापमान में न केवल गिरावट आई है, बल्कि लोगों को चिलचिलाती धूप और चल रही गर्मी से राहत मिली है।