{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Weather Today: IMD ने दिया अपडेट, आज इन 11 जगहों पर हाहाकार मचाएगी बारिश, देखिए लिस्ट

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 23 अप्रैल को भारत के कई राज्यों में बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है
 

IMD Weather Alert: भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 23 अप्रैल को भारत के कई राज्यों में बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है। इसके बाद देखें कि आज किन राज्यों में बारिश होगी और कहां लू की चेतावनी है।
अरुणाचल प्रदेश में 28 अप्रैल तक बारिश या बर्फबारी के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना है। असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी भारी बारिश होने की संभावना है।


मौसम विभाग ने 24 अप्रैल तक पश्चिम बंगाल और सिक्किम में और 23 अप्रैल को ओडिशा और झारखंड में गरज के साथ तेज हवाओं और बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है।


दिल्ली-एनसीआर की बात करें तो 28 अप्रैल तक राजधानी में आसमान साफ रहेगा। अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अनुसार अगले कुछ दिनों में पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, बिहार, असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।
 24 और 25 अप्रैल 2024 को आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बारिश का पूर्वानुमान है। 26 अप्रैल को केरल और तमिलनाडु में बारिश होने की संभावना है।


नवीनतम व्यावसायिक समाचार, व्यक्तिगत वित्त, शेयर बाजार (शेयर बाजार) ब्रेकिंग न्यूज और स्टॉक टिप्स, निवेश योजनाएं और आपके लाभों की खबरें केवल सीएनबीसीटीवी18 हिंदी पर उपलब्ध होंगी। आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।