{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Delhi Weather Update: दिल्ली में अब जमकर होगी बरसात, तेज तेज हवा के साथ झूमेंगे बादल; अगले 6 दिन कैसा रहेगा मौसम

Rain Alert: दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। तापमान सामान्य के आसपास रहेगा।
 
Delhi Weather Update:  बुधवार को दिल्ली में मौसम के दो रंग देखे गए। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई। हल्की से मध्यम बारिश के बावजूद पूरे दिन शहर में ओलावृष्टि जारी रही। वहीं न्यूनतम तापमान 27.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकतम तापमान में भी तीन डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई। शहर के बेस स्टेशन सफदरजंग में बुधवार को सुबह 8.30 से शाम 5.30 बजे के बीच 10.1 मिमी बारिश दर्ज की गई, जबकि पालम में 25.4 मिमी, लोधी रोड में 5 मिमी और रिज में 3.9 मिमी बारिश दर्ज की गई।

अगले 6 दिनों तक होगी बारिश

दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। तापमान सामान्य के आसपास रहेगा। बुधवार की सुबह राजधानी में काफी नमी थी, लेकिन बाद में दोपहर में कुछ इलाकों में बूंदा-बांदी और तेज हवा से लोगों को राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को बहुत हल्की बारिश होने की संभावना है। शुक्रवार को भारी बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

प्रदूषण से राहत

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है। अगले कुछ दिनों तक दिल्ली के अधिकांश हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की संभावना है। शुक्रवार और शनिवार को अधिकांश स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 33 से 35 डिग्री सेल्सियस और 26 से 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। हवा की गति भी 8 से 18 किमी प्रति घंटे होगी, जिससे प्रदूषण से राहत मिलेगी। बाढ़ के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालक जाम में फंस जाते हैं। बुधवार को शहर की वायु गुणवत्ता मध्यम स्तर तक गिर गई।