{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana Weather Update: प्रदेश में बूंदाबांदी से सुहाना हुआ मोसम, कोहरा भी छाया रहा, आने वाले दिनों में ऐसा रहेगा 

सान आश लगाए बेटे है की अभी बारिश होगी और उनकी फसलों को फायदा पहुंचेगा।  हरियाणा के पानीपत में सुबह 11 बजे तक कोहरा छाया रहा। 12 बजे बूंदाबांदी शुरू हुई।
 

indiah1. haryana weather update: हरियाणा में बारिश ने मोसम ने माहौल खुशनुमा बना दिया। किसानों के चेहरों पर हलकी मुस्कान देखि गई।  बारिश कम हुई हालाँकि किसान आश लगाए बेटे है की अभी बारिश होगी और उनकी फसलों को फायदा पहुंचेगा।  हरियाणा के पानीपत में सुबह 11 बजे तक कोहरा छाया रहा। 12 बजे बूंदाबांदी शुरू हुई। बूंदाबांदी के बीच कोहरा भी देखने को मिला।

बादलों के कारण मौसम में गर्माहट भी रही। हालांकि धूप के दर्शन नहीं हुए। वहीं बूंदाबांदी ने बिजली निगम के लिए समस्या पैदा कर दी। हल्की बूंदाबांदी से शहर के बड़े फीडरों पर बिजली सप्लाई बाधित हुई। बिना बिजली के जनरेटरों का सहारा लेना पड़ा। शहर के 132 केवी पावर हाउस सेक्टर-29 पर कई घंटे बिजली बाधित रही। थोड़ी ही बूंदाबांदी से कई क्षेत्रों में बिजली बाधित रही। 

सोनीपत में रात से दोपहर तक कोहरा और फिर हल्की बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन गई। मंगलवार रात आठ बजे ही कोहरा छा गया था। रात को दृश्यता पांच मीटर तक सिमट गई थी। सुबह करीब 10 बजे कोहरा कम हुआ और दृश्यता 80 मीटर तक पहुंच गई।

बुधवार को बहादुरगढ़ में सुबह के समय घना कोहरा रहा। दोपहर बाद बूंदाबांदी शुरू हो गई जो शाम तक चलती रही। दिन भर में कुल 3 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। अधिकतम तापमान 20 डिग्री तो न्यूनतम 13 डिग्री दर्ज किया गया। 

रोहतक में रात से दोपहर तक कोहरा और फिर हल्की बारिश लोगों के लिए मुसीबत बन गई। मंगलवार रात आठ बजे ही कोहरा छा गया था। रात को दृश्यता पांच मीटर तक सिमट थी। सुबह करीब 10 बजे कोहरा कम हुआ और दृश्यता 80 मीटर तक पहुंच गई। रात को बूंदाबांदी की तरह ओस गिरती रही। कोहरे के चलते नेशनल हाईवे-44 समेत केएमपी व केजीपी पर भी वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा रहा।