{"vars":{"id": "100198:4399"}}

UP Weather: यूपी के इन 17 जिलों में गरज-चमक के साथ होगी फुल बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

पिछले कई दिनों से यूपी के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। हाल ही में मौसम विभाग ने यूपी के इन 17 जिलों में तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग के अनुसार कई जिलों में तेज बारिश के आंधी आने की संभावना है। आइये जानते है आज के मौसम का हाल
 

UP Weather Update : उत्तर प्रदेश में आने वाले दो दिन मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। IMD ने आने वाले 18 और 19 अप्रैल को तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके चलते मौसम विभाग ने प्रदेश भर के 17 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

फिलहाल तो यूपी का साफ बना हुआ है। गर्मी के मौसम में यूपी में बारिश को लेकर IMD ने संभावना जताई है। फिलहाल तो दोपहर तक धूप-छांव का सिलसिला बना हुआ है। बदलते मौसम का असर लोगों को स्वास्थ्य पर भी पड़ रहा है। इसी बीच  मौसम विभाग ने आने वाले 2 दिनों बाद बारिश की चेतावनी दी है।

इन 17 जिलों में अलर्ट हुआ जारी 

यूपी में आगामी 18 और 19 अप्रैल को प्रदेश के 17 जिलों में बारिश और तेज हवाऐं चलने के आसार हैं। इस दौरान बिजनौर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, ज्योतिबाफुले नगर, मुरादाबाद, गाजियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, कांशीराम नगर, एटा, फिरोजाबाद, आगरा, मथुरा, महामाया नगर में बारिश होने की संभावना जताई गई है। यहां गरज चमक और तेज हवा के साथ बारिश होने के आसार हैं।