{"vars":{"id": "100198:4399"}}

UP Weather Today: IMD ने यूपी में जारी किया अलर्ट, इन इलाकों में बारिश-ओलावृष्टि की संभावना, देखें 

लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत 
 

UP Weather News Today: उत्तर प्रदेश में अब मौसम लगातार बदल रहा है। मौसम विभाग ने 13 और 14 अप्रैल के लिए राज्य के कई क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है। आंधी, बिजली कड़कने और तेज हवाओं की भी संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, 13 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। इससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी।

कल कैसा रहेगा मौसम:
14 अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।  15 अप्रैल को पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में 20 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती हैं।कुछ स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

इन इलाकों में बारिश की संभावना:
आने वाले दिनों में राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश होने की संभावना है। पश्चिमी घाटों पर हवा की गति कभी-कभी 30 से 40 किमी प्रति घंटे तक बढ़ सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है। मौसम विभाग ने 13 और 14 अप्रैल के लिए राज्य के कई क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। आंधी, बिजली कड़कने और तेज हवाओं की भी संभावना है।