{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana Sirsa News: हरियाणा के सिरसा में गोरखधाम एक्सप्रेस की चपेट में आई बाइक, दो युवकों की मौके पर ही मौत

Sirsa News: घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाने से प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने दोनों  शवों की पहचान करने के लिए इधर-उधर पड़े कागज व लिफाफे अपने कब्जे में लिए।
 

indiah1, Haryana news : हरियाणा के सिरसा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बता दे की घग्घर रेलवे पुल पर आज सोमवार को गोरखधाम एक्सप्रेस बाइक सवार की दुर्घटना हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवकों की मौत को गई। रेलगाड़ी की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। 

 खेतों में काम कर रहे लोगों को इस हादसे की भनक लगी और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने के तुरंत बाद राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। एक युवक का शव रेलवे पुल पर पटरी के बीच पड़ा मिला वहीं, दूसरे युवक के शव पल के निचे से बरामद किये। 

बता दे की सिरसा से बठिंडा जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस आ गई। जिसकी चपेट में दोनों बाइक आ गई। इस टक्कर के कारण दोनों बाइक के कई टुकड़े हो गए। इस टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे लोग रेलवे पुल पर पहुंचे तो एक युवक का शव रेलवे पटरी के बीच पाया और दूसरे युवक के शव के कई हिस्से पुल के नीचे गिरे हुए मिले।

वहीं, दूसरे बाइक पर सवार युवकों का कुछ पता नहीं चला। खेतों में काम कर रहे लोगो के अनुसार, दूसरे बाइक पर सवार दो युवक बाइक पटरी पर छोड़ छलांग लगाने में कामयाब रहे होंगे।

इस घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाने से प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने दोनों  शवों की पहचान करने के लिए इधर-उधर पड़े कागज व लिफाफे अपने कब्जे में लिए। पुलिस को एक बाइक की आरसी भी मिली। बताया गया कि ये आरसी किसी महिला के नाम पर है, जो सिरसा के गांव नथोर की रहने वाली है।

वहीं, मोके पर पहुंची पुलिस द्वारा जाँच पड़ताल के बाद बताया गया कि ट्रेन के चालक से भी पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही पता चलेगा की यह घटना कैसे हुई। मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले में इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की जाएगी।