{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana News: हरियाण CM के OSD अभिमन्यु सिंह यादव का इस्तीफा स्वीकार, इस सीट से लड़ सकते है चुनाव

हरियाणा से आई है। हरियाणा के मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिमन्यु का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है।
 
Haryana News: यह खबर हरियाणा से आई है। हरियाणा के मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिमन्यु का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। सूत्रों ने खुलासा किया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी अभिमन्यु का इस्तीफा हाल ही में लिया गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह इस्तीफा अब स्वीकार कर लिया गया है। अभिमन्यु निवर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ उनके पीए और पीएस के रूप में काम कर रहे। हरियाणा में नेतृत्व परिवर्तन के बाद, उन्हें पदोन्नत किया गया और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ ओएसडी के रूप में तैनात किया गया।

हाल ही में, नायब सिंह की टीम में उन्हीं अधिकारियों को शामिल किया गया है जो पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कार्यालय संभाल रहे थे। सबसे महत्वपूर्ण नियुक्ति अभिमन्यु सिंह की थी। मूल रूप से रेवाड़ी जिले के कोसली विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले अभिमन्यु सिंह यादव अब नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के ओएसडी का पद संभाल रहे थे।
झज्जर के रहने वाले अभिमन्यु, कोसली सीट से चुनाव लड़ेंगे
अभिमन्यु सिंह झज्जर जिले के रहने वाले हैं। वहीं चर्चा है कि वह कोसली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। लोकसभा चुनाव में भी वह कोसली व उसके आसपास के इलाकों में BJP उम्मीदवार के लिए प्रचार करते रहे। रेवाड़ी की कोसली सीट झज्जर के साथ लगती है। जहां अभिमन्यु पिछले 2 साल से एक्टिव हैं।