{"vars":{"id": "100198:4399"}}

JIO Ka Sabse Sasta Recharge Plan: आ गए जियो के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान, अब बस इतने रूपए में मिलेगा अनलिमिटेड 5G Data

टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद सभी ग्राहक बहुत परेशान हैं। 
 
जियो सस्ता रिचार्ज प्लानः टेलीकॉम ऑपरेटर Jio ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कीमतों में बढ़ोतरी के बाद सभी ग्राहक बहुत परेशान हैं। ऐसे में ग्राहकों की समस्याओं को समझते हुए Jio ने तीन नए सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। अगर आप भी Jio के ग्राहक हैं तो ये तीन नए रिचार्ज प्लान आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते हैं। जियो के साथ-साथ एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। अचानक, इस तरह के रिचार्ज प्लान महंगे ग्राहकों के लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं।

जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। अब ग्राहकों को राहत देने के लिए तीन नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए गए हैं। तीनों ही 5जी डेटा बूस्टर प्लान हैं। ग्राहकों को राहत देने के लिए Jio ने 5G डेटा बूस्टर प्लान लॉन्च किए हैं। ऐसे में अगर आप ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं तो ये 5G डेटा बूस्टर प्लान आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगा। इस स्थिति में आपको महंगे रिचार्ज से छुटकारा मिल जाएगा।

भारत में जियो के 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। ऐसे में ये तीनों नए 5G डेटा बूस्टर प्लान फायदेमंद होने वाले हैं। तीनों डेटा प्लान की कीमत 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये है। जिससे आप डेली लिमिट खत्म होने के बाद 5G डेटा के साथ रिचार्ज कर सकते हैं।

तीनों रिचार्ज में क्या है?
यदि आप 51.5 G डेटा बूस्टर प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं, तो आपको असीमित 5G डेटा, साथ ही 3GB 4G डेटा अलग से मिलता है। यहां, यदि आप ₹51 का रिचार्ज करते हैं, तो आपको अपनी वर्तमान योजना की वैधता के बराबर इसकी वैधता मिलती है और आप असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं।

यदि आपने रुपये रिचार्ज किए हैं। 101.5 G डेटा बूस्टर प्लान, आपको अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ 6GB 4G डेटा मिलता है।

रु. 151 डेटा बूस्टर 9GB 4G डेटा और असीमित 5G डेटा प्रदान करता है।

अगर आपके पास 1GB या 1.5 GB डेली लिमिट का रिचार्ज प्लान है, तो आप इसके साथ इस डेटा बूस्टर प्लान को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है, इसलिए आपके पास कभी भी डेटा की कमी नहीं होगी।