{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Acemagic X1 Laptop: लॉन्च हुआ दुनिया का पहला डुअल स्क्रीन वाला लैपटॉप, ये होंगे इसमें फीचर्स 

इस्तेंमाल करने भी है बहुत आसान...
 

Acemagic X1 Laptop Features: बाजार में तरह-तरह के लैपटॉप उपलब्ध हैं। लेकिन मार्केट में Ace Magic X1 लैपटॉप आ गया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला डुअल स्क्रीन वाला लैपटॉप है। स्क्रीन 360 डिग्री हॉरिजॉन्टल फोल्ड फीचर के साथ आती है। इसमें साइड-बाय-साइड डुअल स्क्रीन फीचर है। इसे एक तरह से फ्लिप स्क्रीन भी कहा जा सकता है. इसे यूजर्स अपनी जरूरत के हिसाब से सेट कर सकते हैं। अगर यूजर इसे साइड बाय साइड डिस्प्ले के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

इसके लिए विशेष मोड:
इसमें बैक टू बैक मोड भी है। इसकी मदद से आप अपने सामने बैठे व्यक्ति को लैपटॉप की स्क्रीन दिखा सकते हैं। ऐसे में यह स्क्रीन प्रेजेंटेशन, गेम खेलने, मूवी देखने आदि में बहुत उपयोगी है। इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालाँकि बाज़ार में अधिकांश दोहरी स्क्रीन वाले लैपटॉप सुविधाओं के साथ आते हैं, लेकिन उन लैपटॉप में समान आकार की स्क्रीन नहीं होती है। न ही वे एक-दूसरे से लंबवत जुड़े हुए हैं।

विशेषताएँ:
यह लैपटॉप 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7-1255U प्रोसेसर के साथ आता है। ऐसमैजिक X1 में 14 इंच की दो फुल एचडी स्क्रीन हैं। यह लैपटॉप 16GB डुअल चैनल DDR4 रैम और 1TB SSD स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस लैपटॉप में दो यूएसबी टाइप-सी, एक यूएसबी 3.0 टाइप-ए और एक एचडीएमआई 2.0 पोर्ट है। इस लैपटॉप को दो यूएसबी-सी पोर्ट में से एक की मदद से चार्ज किया जा सकता है। यह लैपटॉप वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट के साथ आता है। हालाँकि, यह लैपटॉप बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा, इस पर अभी भी कोई स्पष्ट विवरण नहीं है।