{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Airtel Recharge Plan: Airtel का बड़ा धमाका, 35 दिन की वैलिडिटी वाला आया नया प्लान

देखें पूरी डिटेल्स 
 

Airtel Offers: एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नए रिचार्ज प्लान उपलब्ध करा रहा है। कम प्लान के साथ अधिक वैधता वाले रिचार्ज प्लान की पेशकश। अब एयरटेल ग्राहकों को 35 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर कर रहा है. एयरटेल के विपरीत, बीएसएनएल 35 दिनों का प्लान पेश करता है। ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए एयरटेल 35 दिनों का प्लान लेकर आया है. यह प्लान उन एयरटेल ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा है जो लंबी अवधि के प्लान की तलाश में हैं। आइए जानते हैं एयरटेल के इस खास प्लान के फायदों के बारे में।

35 दिनों की वैधता के साथ..
एयरटेल का 289 रुपये का प्लान 35 दिन की वैलिडिटी के साथ। इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों को एसएमएस और कॉलिंग समेत कई फायदे मिलते हैं। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस सर्विस के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को 4 जीबी डेटा का लाभ भी मिलेगा.

35 दिन की योजना:
यह नया रु. 289 रुपये का रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जिन्हें ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। अगर आपके घर में वाईफाई है या नंबर एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज कराते हैं तो यह रु. 289 वाला प्लान आपके काम का है.

आप इंटरनेट टॉप अप प्लान ले सकते हैं:
एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 19 रुपये है। कीमत के मामले में यह एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान है। एयरटेल रु. एक दिन के लिए 1 जीबी डेटा के साथ 19 रुपये का टॉप अप प्लान उपलब्ध है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जिन्हें कम डेटा की जरूरत होती है। एयरटेल के इस प्लान की वैधता भी एक दिन है।