{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Airtel Recharge Offers: एयरटेल का सुपरहिट रिचार्ज, सिर्फ 195 रुपये में मिल रही है अनलिमिटेड कालिंग 
 

देखें पूरी डिटेल्स 
 

Airtel Offers: आपको बता दें कि सभी एयरटेल ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और अच्छा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें एयरटेल आप सभी को पूरे 1 साल का रिचार्ज प्लान दे रहा है और इसके साथ ही हम इस लेख में एयरटेल सिम यूजर्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए हैं, जिसे आप सभी को अंत तक जरूर देखना चाहिए। ताकि आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकें।

एयरटेल 79 रुपये का रिचार्ज प्लान
एयरटेल आप सभी को ₹79 में पूरे 2GB डेटा इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग 56 दिनों की वैधता के साथ दे रहा है, अगर आप भी इस रिचार्ज के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप सभी को भी इस लेख को अंत तक पढ़ना होगा, ताकि आप सभी इसका लाभ उठा पाएंगे, आप भी इस लेख को अंत तक देखकर फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं। इस पोस्ट में आपको इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी दी गई है। 

एयरटेल 119 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
इस रिचार्ज को यहां से इस तरह से कर पाएंगे क्योंकि प्रत्येक में 2GB डेटा इंटरनेट अनलिमिटेड कॉलिंग XMS दिया जा रहा है।

एयरटेल 84 दिन का रिचार्ज प्लान
एयरटेल मात्र ₹155 में 84 दिनों का सस्ता रिचार्ज प्लान दे रहा है, साथ ही प्रतिदिन 2GB डेटा इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग XMS भी दिया जा रहा है, जिसे आप सभी सबसे पहले यहां से रिचार्ज कर सकते हैं।

एयरटेल एक साल का रिचार्ज प्लान
एयरटेल ग्राहकों के लिए 1 साल का सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है, जिसमें आप सभी को ₹179 में 2GB डेटा इंटरनेट अनलिमिटेड कॉलिंग और 108 प्रतिदिन दिया जाएगा, अगर आप भी एयरटेल ग्राहक हैं, तो आप सभी इस रिचार्ज का आनंद मुफ्त में ले सकते हैं, जिसके लिए आप सभी को कहीं जाने की जरूरत नहीं है। दिए गए लेख को समझें और रिचार्ज का आनंद लें।