{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Hero Splendor Plus: मात्र 9 हजार रुपये में घर लाएं नई हीरो स्पलेंडर प्लस, बस करना होगा ये काम

हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि स्प्लेंडर प्लस में एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किमी/लीटर का माइलेज मिलता है।
 

Hero Splendor Plus: भारतीय बाजार में मोटरसाइकिलों की मांग हमेशा से रही है। बाजार में उच्च माइलेज वाली बाइक की एक लंबी श्रृंखला उपलब्ध है, जो विभिन्न कीमतों, विशेषताओं और डिजाइन के साथ आती है। हीरो मोटोकॉर्प की स्प्लेंडर प्लस भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक है। मोटरसाइकिल अपने शक्तिशाली स्टाइल, कीमत और माइलेज के कारण कई वर्षों से भारत की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक रही है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, जो किफायती कीमत पर उपलब्ध है और अधिक माइलेज भी देती है, तो आज हम आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक और एक्सेंट वैरिएंट के आसान फाइनेंस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।


हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक और एक्सेंट वेरिएंट की कीमत 73,396 रुपये, एक्स-शोरूम है। (Delhi). जो अधिकांश करों और शुल्कों के बाद 88,479 रुपये की ऑन-रोड कीमत पर उपलब्ध है। अगर आप इस बाइक को एकमुश्त देकर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इसके लिए 88 हजार रुपये होने चाहिए। लेकिन अगर आप इस पूरी राशि को एक बार में खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसके लिए कम डाउन पेमेंट करके बाइक को फाइनेंस भी कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट फाइनेंस प्लान ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार, अगर आप इस बाइक के लिए 9 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं, तो आपको बैंक से 79,479 रुपये का लोन लेना होगा, जिस पर आपको 9.7 वार्षिक दर पर बैंक को ब्याज देना होगा। एक बार लोन मंजूर हो जाने के बाद आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और इसके बाद आपको 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी।

हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि स्प्लेंडर प्लस में एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किमी/लीटर का माइलेज मिलता है।