{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हर गरीब की इच्छा होगी पूरी, Hero का सस्ती कीमत वाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत 

आज हम आपके लिए देश के सबसे बड़े दोपहिया निर्माता हीरो मोटर्स का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं
 
Hero: अगर आपके पास भी कम बजट है, तो आज हम आपके लिए देश के सबसे बड़े दोपहिया निर्माता हीरो मोटर्स का एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं, जिसे आपके बजट में लॉन्च किया गया है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 85 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इसलिए अगर आपको भी अपने शहर में रोजमर्रा के काम के लिए एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की जरूरत है, तो आज आपका सपना पूरा होने वाला है। आज हम आपको हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर 2kWh लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है जो तीन साल की वारंटी के साथ आता है। इस बैटरी को चार्ज करने में केवल 4 घंटे लगते हैं और एक बार चार्ज होने पर यह स्कूटर 85 किलोमीटर की रेंज देता है। यह स्कूटर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो केवल अपने शहर में इस स्कूटर को चलाना चाहते हैं जैसे डिलीवरी बॉय इसका उपयोग उत्पादों को वितरित करने के लिए कर सकते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं और 250 वॉट की मोटर लगाई गई है जो 25 किमी/घंटा की अधिकतम गति प्रदान करती है। यह हीरो द्वारा लॉन्च किया गया पहला स्कूटर है जिसे चलाने के लिए किसी कानूनी कागज या लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। यह स्कूटर अपने लुक में भी बहुत अद्भुत दिखता है और डिजाइन पर बहुत बारीकी से काम किया गया है।

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश डिजिटल स्पीडोमीटर, लो बैटरी अलार्म, एंटी-थेफ्ट सिक्योरिटी अलार्म, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आदि सुविधाओं के साथ दो रंग विकल्पों-रेड और सिल्वर में उपलब्ध है। इतने सारे फीचर्स और अच्छे लुक के साथ, इस हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश स्कूटर की कीमत सिर्फ ₹55 हजार है, साथ ही कंपनी का ₹1830 प्रति माह का ईएमआई प्लान भी ग्राहकों को प्रदान किया जाता है।