{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Hero: महंगे पेट्रोल की टेंशन हुई खत्म! बजट में लॉन्च हुआ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ धांसू E-Scooter

फीचर्स भी है कमाल, देखें जानकारी 
 

Hero E-Scooter: आजकल सभी प्रोडक्ट स्मार्ट होते जा रहे हैं. ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी क्रांतिकारी बदलाव आ रहे हैं. कंपनियां खासतौर पर कारों के साथ-साथ स्कूटरों में भी स्मार्ट फीचर्स पेश कर रही हैं। इसी पृष्ठभूमि पर मशहूर दोपहिया वाहन कंपनी हीरो ने हाल ही में बाजार में एक नया स्कूटर लॉन्च किया है। हीरो ज़ूम कॉम्बैट नाम की इस स्कूटी में किस तरह के फीचर्स हैं? मूल्य कितना है? आइए अब जानते हैं पूरी डिटेल..

हीरो कंपनी ने Zoom Combat नाम से दमदार स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर को आकर्षक डिजाइन और स्मार्टफोन फीचर्स के साथ लाया गया है। जहां तक ​​कीमत की बात है तो इस स्कूटर की टॉप एंड कीमत रु. 80,967 (एक्स-शोरूम)। ई ने इस स्कूटर को मैट शैडो ग्रे रंग में उपलब्ध कराया है। इसमें बेस ग्रे कोट भी मिलता है। इस स्कूटर के बेस LX वेरिएंट की कीमत रु. 71,484 निर्धारित किया गया था।

स्कूटर 110.9cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है। इसमें एक विशेष कॉर्नरिंग लाइट फीचर भी है। इस स्कूटर का इंजन 8.2hp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क पैदा करता है। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर भी है। इससे आप अपने फोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं। लुक की बात करें तो इस स्कूटर को स्पोर्टी लुक के साथ डिजाइन किया गया है और इसमें स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए हैं।

BS6 इंजन के साथ आने वाले इस स्कूटर में खास तौर पर स्पोर्टी राइड फीचर दिया गया है। इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक फीचर भी है। इस स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग सेटअप है। इनके साथ डिजिटल इंस्ट्रुमेंटल क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलैंप और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।