{"vars":{"id": "100198:4399"}}

HP के ये हैं बेहतरीन लैपटॉप्स, कीमत 50 हजार से कम, गेमिंग से लेकर एडिटिंग तक के लिए हैं बेस्ट

दूसरे फीचर्स भी हैं कमाल
 

HP Laptops: आजकल लैपटॉप हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। हर कोई कंप्यूटर की तुलना में लैपटॉप पसंद करता है, खासकर इसलिए क्योंकि उनके पास इसे कहीं भी ले जाने और काम करने की सुविधा होती है। एचपी ब्रांड भारत में कुछ बेहतरीन लैपटॉप पेश करता है। शक्तिशाली प्रोसेसर, प्रभावशाली बैटरी लाइफ और अच्छे डिजाइन के साथ एचपी लैपटॉप युवाओं को आकर्षित कर रहे हैं। विशेष रूप से मिड-रेंज कीमत पर उन्नत सुविधाओं वाले लैपटॉप की बिक्री हाल ही में बढ़ी है। इस पृष्ठभूमि में, आइए 50 हजार रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध लैपटॉप के बारे में अधिक जानकारी जानते हैं।

HP 15S 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ आता है। 15.6 इंच डिस्प्ले के साथ आने वाला यह लैपटॉप उन कर्मचारियों के लिए उपयुक्त है जो घर से काम करते हैं। यह लैपटॉप विंडोज 11 को सपोर्ट करता है और वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी के साथ आता है। यह ट्रू विज़न 720p एचडी कैमरे के साथ आता है जो विशेष रूप से वीडियो कॉल के लिए उपयुक्त है। इस लैपटॉप की कीमत: रु. 47,800.

HP 15S Ryzen 5500U प्रोसेसर के साथ आता है। यह लैपटॉप स्ट्रीमिंग, सर्फिंग, मल्टीटास्किंग के लिए परफेक्ट है। यह लैपटॉप 15.6 इंच डिस्प्ले, एचडी कैमरा, डुअल ऐरे माइक और डुअल स्पीकर के साथ आता है। यह लैपटॉप AMD Radeon ग्राफ़िक कार्ड के साथ आता है जो एक आकर्षक कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करता है। यह लैपटॉप 16 जीबी रैम और यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ सहित विभिन्न कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। इस लैपटॉप की कीमत रु. 43,490.

एचपी 15 लैपटॉप 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ आता है। लैपटॉप 15.6 इंच की स्क्रीन के साथ माइक्रो-एज डिस्प्ले के साथ आता है जो बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आता है। Windows 11, Microsoft Office 2021 पर चलने वाले इस लैपटॉप में एक प्रभावशाली एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है। यह लैपटॉप उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो बहुत अधिक काम करते हैं। 7 घंटे और 45 मिनट की बैटरी लाइफ ऑफर करने वाले इस लैपटॉप की कीमत रु. 40,990.

लैपटॉप HP 15 12th Gen Intel Core i3 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ आता है। बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए यह लैपटॉप 512 SSD के साथ आता है। डुअल फ्रंट-फेसिंग स्पीकर क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो प्रदान करते हैं। एक अल्ट्रा-लाइट लाइटवेट लैपटॉप। इसलिए इस लैपटॉप को आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। बेहतर कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करने वाले इस लैपटॉप की कीमत रु. 35,999.

H15S 11वीं पीढ़ी का लैपटॉप i5 प्रोसेसर और 15.6 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। मल्टीटच वाला इमेजपैड इस लैपटॉप की खासियत है। यूएसबी, एचडीएमआई, एसी स्मार्ट पिन, एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले के साथ हेडफोन/माइक्रोफोन पोर्ट सहित कई पोर्ट विकल्पों के साथ आता है। इसमें डुअल फ्रंट-फेसिंग स्पीकर भी हैं जो क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो देते हैं। इस लैपटॉप की कीमत रु. 41,499.