{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Jio Recharge Plan: Jio का सबसे सस्ता छोटा रिचार्ज, मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी 

देखें डिटेल्स 
 

Jio Offers: भारतीय टेलीकॉम बाजार में मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो का ग्राहक आधार सबसे बड़ा है। ऐसे में कंपनी अपने मौजूदा यूजर्स के लिए कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश कर रही है, जिसके तहत वह नए यूजर्स को आकर्षित करने की भी कोशिश कर रही है। कंपनी महज 26 रुपये में एक नया प्लान पेश कर रही है। इसमें 28 दिनों का डेटा है. रिलायंस जियो रु. 26 प्रीपेड रिचार्ज प्लान वास्तव में JioPhone ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान है। इस प्लान को टॉप अप कराने पर आपको लंबे समय तक डेटा बेनिफिट मिलेगा। जहां तक ​​योजना के लाभों की बात है, डेटा उपलब्ध है। लेकिन कॉल और एसएमएस जैसे फायदे नहीं मिलेंगे।

26 रुपये का प्लान रिचार्ज करने पर यूजर्स को कुल 2GB डेटा मिलेगा। यह डेटा आपकी सदस्यता की अवधि के दौरान 28 दिनों की वैधता के साथ प्रदान किया जाता है। कम डेटा खर्च करने के बाद दोबारा JioPhone का इस्तेमाल करें. इस प्लान का इस्तेमाल किसी भी मौजूदा जियोफोन रिचार्ज प्लान के साथ किया जा सकता है।

यह प्लान अन्य जियो प्रीपेड रिचार्ज प्लान से काफी सस्ता है। अगर आप इस रिचार्ज के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो यह प्लान भी एक अच्छा विकल्प है।

यदि आपके पास Jio नहीं है, तो आपको लाभ योजना को टॉप अप करने के लिए 155 रुपये खर्च करने होंगे।

यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए फायदेमंद है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ केवल 2GB डेटा प्रदान करता है।