{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Jio Recharge Plan: Jio का सुपरहिट प्लान, सिर्फ इतने में मिल रहा अनलिमिटेड कॉल, 5G डाटा और भी बहुत कुछ 

देखें पूरी जानकारी 
 

Jio: रिलायंस जियो अपने सस्ते प्लान के लिए ग्राहकों के बीच लोकप्रिय है। जियो अपने प्लान्स में ग्राहकों को सबसे ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है। Jio ग्राहकों को कम कीमत में ज्यादा फायदे देता है। आज हम जियो ग्राहकों को रु. का ऑफर दे रहे हैं. आइए जानते हैं 895 प्लान के बारे में. इसकी वैलिडिटी 336 दिन यानी करीब 11 महीने है। यदि हम 28-दिवसीय बिलिंग चक्र को देखें, तो कुल 12 चक्र होते हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स के फायदों के बारे में।

रिलायंस जियो रु. 895 रिचार्ज प्लान (रिलायंस जियो 895 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान):
जियो रु. 895 रिचार्ज प्लान में 336 दिनों की वैधता मिलती है। यदि हम 28-दिवसीय रिचार्ज चक्र को देखें, तो 12 चक्र उपलब्ध हैं। इस प्लान में ग्राहक 24GB डेटा के हकदार हैं। इसमें 28 दिनों के लिए 2GB डेटा मिलता है। आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 50 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। कुल मिलाकर ये प्लान आपके बजट के हिसाब से बेहद किफायती हैं।

इस प्लान को 28 दिनों के लिए लेने पर ग्राहक को प्रति 28 दिनों के लिए लगभग 75 रुपये का खर्च आएगा। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो कम कीमत में ज्यादा फायदा चाहते हैं। यही वजह है कि यह जियो के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान की गिनती में शामिल है।

इन ग्राहकों के लिए ये प्लान उपयोगी है:
ये प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं जिनके पास 2 सिम हैं। सिम को पूरे साल सक्रिय रखने के लिए उपयोगी।