{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Jio Recharge Plans: Jio के 2GB डेली डेटा वाले प्लान्स, एक साल तक मिलेगी वैलिडिटी 

देखें पूरी जानकारी 
 

Jio Offers: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के आने से इंटरनेट का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। विशेषकर इंटरनेट शुल्क को सभी के लिए सुलभ बनाना। इसका मुख्य कारण अनलिमिटेड इंटरनेट का उपलब्ध होना है। लेकिन हर महीने रिचार्ज करना भी अब एक समस्या बन गई है। इसका मुख्य कारण यह है कि मासिक रिचार्ज कराने पर प्लान 28 से 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध होते हैं।

इससे हर साल 12 महीने तक 13 बार रिचार्ज कराने की नौबत आ गई है। इस पर लगाम लगाने के लिए जियो सालाना प्लान पेश कर रहा है। यूजर्स को इस ओर आकर्षित कर रहे हैं. हर महीने रिचार्ज करने की बजाय साल में एक बार रिचार्ज कराने की आदत हो रही है। इसके हिस्से के रूप में, नवीनतम रु. 3227 प्लान पेश किया गया. आइए अब जानते हैं पूरी डिटेल जैसे कि इस प्लान में आपको क्या-क्या फायदे मिल सकते हैं।

उदाहरण के तौर पर अगर आप प्रतिदिन 2जीडी डेटा चाहते हैं तो 28 दिन की वैलिडिटी के लिए रु. 398 का ​​रिचार्ज कराना होगा. अगर आप इसी प्लान को पूरे साल जारी रखना चाहते हैं तो आपको 5174 रुपये का भुगतान करना होगा। लेकिन समान लाभ के साथ Jio रु. 3227 प्लान ऑफर किया गया है. इससे आप प्रति वर्ष 1947 रुपये की बचत कर सकते हैं.

रु.3227 रिचार्ज प्लान के फायदों की बात है तो यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही 2 जीबी खत्म होने के बाद आपको 64 केबीपीएस इंटरनेट स्पीड मिलेगी। साथ ही एक साल तक अनलिमिटेड डेटा भी पा सकते हैं. साथ ही आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। इनके अलावा आप जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।