{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Lectrix EV ने इलेक्ट्रिक व्हीकल की चाहत रखने वालों की अब होगी मौज, इस कंपनी से मिलाया हाथ, एक साल में होगी बम्फर डिलिवरी

देश के इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में शीर्ष 10 में जगह बनाने वाली लेक्ट्रिक्स ईवी ने फ्यूचर इलेक्ट्रा के साथ हाथ मिलाया है। 
 
 Lectrix EV: देश के इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में शीर्ष 10 में जगह बनाने वाली लेक्ट्रिक्स ईवी ने फ्यूचर इलेक्ट्रा के साथ हाथ मिलाया है। फ्यूचर इलेक्ट्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्षेत्र में एक दूरदर्शी कंपनी है और इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप दोपहिया वाहन भी खरीद सकते हैं। यह साझेदारी देश में टिकाऊ और सुलभ भविष्य की गतिशीलता को बढ़ावा देगी और दोनों कंपनियों को इससे लाभ होगा। फ्यूचर इलेक्ट्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में एक क्रांतिकारी कंपनी है, जो एक व्यक्ति से लेकर एक व्यवसाय तक सेवा प्रदान करती है।

एक वर्ष में 2500 इकाइयाँ वितरित की गईंयह ईमेल वैलिडेशन सर्विस ज़ीरोबाउंस पसंद कर सकता है देखें कि $249 वॉलमार्ट निवेश आपको कैसे लाभान्वित कर सकता है (Apply Today)
साझेदारी के तहत, लेक्ट्रिक्स ईवी फ्यूचर इलेक्ट्रा को इलेक्ट्रिक वाहन वितरित करेगा। एक साल में कंपनी फ्यूचर इलेक्ट्रा की 2500 इकाइयों की डिलीवरी करेगी।

ये 2500 इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के इलेक्ट्रिक मोबिलिटी बढ़ाने के मिशन को पूरा करने में एक लंबा सफर तय करेंगे। इन इलेक्ट्रिक वाहनों का लाभ एक व्यक्ति से लेकर एक व्यवसाय तक उठाया जा सकता है। फ्यूचर इलेक्ट्रा का मिशन इलेक्ट्रिक मोबिलिटी समाधान प्रदान करना और लोगों को सशक्त बनाना है।

इस साझेदारी की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि लेक्ट्रिक्स द्वारा वितरित किए जा रहे स्कूटर पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100 फीसदी मेड इन इंडिया है। इससे घरेलू ई. वी. उद्योग को बहुत लाभ होगा।

लेक्ट्रिक्स ईवी के अध्यक्ष, ईवी बिजनेस, प्रितेश तलवार ने कहा, "यह साझेदारी लोगों को एक स्थायी और सुलभ परिवहन प्रणाली प्रदान करेगी। फ्यूचर इलेक्ट्रा के संस्थापक आकाश दीप ने कहा, "लेक्ट्रिक्स के साथ हमारा गठजोड़ शहरी गतिशीलता में एक क्रांति का प्रतिनिधित्व करता है। इससे कार्बन उत्सर्जन को कम करने में भी मदद मिलेगी।