{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Nissan Carnival: निसान का धमाकेदार ऑफर, इस कार की खरीद पर 1.35 लाख रुपये तक की बचत...

देखें पूरी जानकारी 
 

Nissan Weekend Carnival: हमारे देश में निसान की कारों की अच्छी डिमांड है। खासकर निसान मैग्नाइट कार ज्यादा बिक रही है। इस संबंध में निसान मोटर इंडिया ने 'वीकेंड कार्निवल' नाम से विशेष ऑफर की घोषणा की है, जो 8-9 जून और 15-16 जून को चल रहा है। यह देश के सभी निसान डीलरशिप नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। इस सप्ताहांत के कार्निवल के हिस्से के रूप में, निसान ने 'एनएमआईपीएल लॉयल्टी प्रोग्राम' पेश किया है। इसकी कीमत रु. 1,35,100 का लाभ प्रदान किया जा रहा है। इन लाभों में विशेष एक्सचेंज, लॉयल्टी ऑफर, 3-वर्षीय प्री-पेड रखरखाव कार्यक्रम, विशेष वित्त विकल्प शामिल हैं। यह निसान वीकेंड कार्निवल पिछले सप्ताह शुरू हुआ और अगले सप्ताहांत यानी 15 और 16 जून को उपलब्ध होगा। आइए अब देखते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी..

इनके लिए कोई ऑफर नहीं..
कंपनी का कहना है कि इस वीकेंड कार्निवल ऑफर निसान मैग्नाइट के सभी वेरिएंट पर लागू नहीं होंगे। मैग्नेट एमटीएक्सई और एएमटीएक्सई वेरिएंट पर लागू नहीं है। साथ ही, कार्निवल के दौरान, ग्राहकों को बुकिंग के बाद मेहमानों के हाथों कुछ उपहार और सहायक उपकरण प्राप्त करने का अवसर मिलता है। साथ ही कुछ एक्सेसरीज़ और छूट जीतने के लिए एक लकी ड्रा भी होगा।

बिक्री बढ़ रही है..
निसान ने हाल ही में मजबूत बिक्री आंकड़ों की घोषणा की है। कुल थोक बिक्री 6,204 इकाइयों तक पहुंच गई। यह अप्रैल 2024 (3,043 यूनिट) की तुलना में 104 प्रतिशत की महत्वपूर्ण वृद्धि दर्शाता है। मई 2023 (4,631 इकाइयाँ) से, 34 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि का प्रतिनिधित्व करता है। अपनी विकास रणनीति के तहत, निसान इंडिया धीरे-धीरे देश भर में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। श्रीनगर, सेलम, दिल्ली और दुर्गापुर में हाल ही में शामिल किए गए संपर्क बिंदुओं से उनके कुल संपर्क बिंदु 272 हो गए हैं। देश भर में ग्राहकों को बेहतर बिक्री और सेवा अनुभव प्रदान करना। कंपनी ने कहा कि यह नेटवर्क विस्तार आगामी वित्तीय वर्ष में भी जारी रहेगा।

निसान मैग्नाइट का नया वेरिएंट...
निसान इंडिया ने मैग्नाइट लाइनअप में एक नए जुड़ाव की घोषणा की है। GEZA CVT विशेष संस्करण। इसकी कीमत रु. 39.84 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये से शुरू। यह वैरिएंट बजट के प्रति जागरूक खरीदारों के लिए एक स्वचालित ट्रांसमिशन विकल्प प्रदान करता है जो प्रीमियम फ्लेयर चाहते हैं। GEZA CVT स्पेशल एडिशन स्पोर्टियर कुरो ब्लैक एडिशन के अंतर्गत है। इसकी विशेषताओं में 9 इंच का बड़ा एचडी टच स्क्रीन डिस्प्ले, वायरलेस ऐप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी और एक प्रीमियम जेबीएल स्पीकर सिस्टम शामिल हैं। अतिरिक्त सुविधा और सुरक्षा के लिए रियर व्यू कैमरा के साथ आता है।