{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Patna Metro: खुशखबरी, बिहार की राजधानी में इस दिन से दौड़ेगी Metro, तेजी से चल रहा काम 

देखें पूरी डिटेल्स 
 

Patna Metro News: पटना मेट्रो का निर्माण कार्य जोरों पर चल रहा है। इस बीच, पटना मेट्रो के बारे में जानकारी दी जा रही है या क्या कोई व्यक्ति पटना मेट्रो में सवारी करने के बारे में सोच रहा है। उनके लिए पटना मेट्रो से संबंधित जानकारी जानना महत्वपूर्ण माना जाता है। 

ऐसे में अगर आप भी पटना मेट्रो से आने वाले किसी भी शहर की यात्रा करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि पटना मेट्रो के निर्माण को आखिरकार कब अंतिम रूप दिया जाएगा। उसके बाद पटना मेट्रो में कुल कितने स्टेशन होंगे। पटना मेट्रो कब शुरू होने वाली है? जानिए 

खबरों के मुताबिक लोगों को जानकारी दी जा रही है कि पटना मेट्रो का काम लगातार मानसून से पहले पूरा करने की योजना बनाई जा रही है। ताकि लोगों को पटना मेट्रो की खबर जल्द ही मिल सके, कहा जा रहा है कि पटना मेट्रो के निर्माण में लगभग 2 से 3 साल और लगेंगे। हालांकि, यह काम लगातार अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा किया जा रहा है। ताकि पटना मेट्रो की पूरी जानकारी पूरी हो और लोगों के सामने पेश की जा सके। 

यह देखा गया है कि लोगों में पटना मेट्रो और उनकी यात्रा के बारे में जानकारी को लेकर काफी उत्सुकता है। यह देखा गया है कि पटना में भी 23 से अधिक स्टेशनों का निर्माण पटना मेट्रो द्वारा किया जाएगा। इसमें दानापुर भी शामिल है। 

यह कब चलेगा? पटना मेट्रो मीडिया रिपोर्ट द्वारा बताया जा रहा है कि हाल ही में लोगों के बीच यह खबर आ रही है कि जिस काम को मानसून से पहले 2024 में पूरा करने की योजना बनाई जा रही है। इन्हें जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा क्योंकि मानसून की वापसी के बाद काम में बाधा आ सकती है। बतादें कि, पटना मेट्रो का काम बहुत तेजी से चल रहा है।