{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Samsung Z Fold 6 की लॉन्च डेट और फीचर्स हुए लीक, रियर पैनल का भी हुआ खुलासा 

देखें कब होगा लॉन्च, फीचर्स और पूरी डिटेल्स 
 

Samsung Z Fold 6 Price and Features: दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज सैमसंग बाजार में एक नया फोल्डेबल फोन लॉन्च कर रही है। सैमसंग Z फोल्ड 6 नाम से यह नया फोन ला रहा है। लेकिन भले ही कंपनी ने अब तक इस फोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी जिन फीचर्स का प्रचार कर रही है उनमें से कुछ खूब वायरल हो रहे हैं।

सैमसंग स्मार्ट फोन सैमसंग ज़ेड फोल्ड सीरीज़ के हिस्से के रूप में गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप 6 और ज़ेड फोल्ड 6 नाम से दो नए फोन लॉन्च कर रहा है। नेटिंटा के इस फोन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनके मुताबिक साफ है कि सैमसंग इस फोन को गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा लुक में ला रहा है।

इस फोल्डेबल फोन के फीचर्स की बात करें तो ऐसा लगता है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह भी खबर है कि फोन 12 जीबी रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज क्षमता के साथ आएगा।

जहां तक ​​कैमरे की बात है तो खबर है कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। ऐसा लग रहा है कि इस फोन के साथ सात साल तक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट के साथ सिक्योरिटी अपडेट भी दिए जाएंगे।

ऐसा लगता है कि सैमसंग ज़ेड फोल्ड 6 फोन में 6.7 इंच का इंटरनल फोल्डेबल डिस्प्ले और 3.4 इंच का आउटर OLED डिस्प्ले होगा। साथ ही इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी होगी।