{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Ambala News: अंबाला शहर अब दिन की तरह रात को चमकेगा, डॉ. संगीता तेतरवाल ने दिए निर्देश 

Haryana News: निगम के डिप्टी मेयर राजेश मेहता कई दिनों से लाइट लगवाने की कर रहे थे मांग, अब सभी वार्डों में लगेगी
 

indiah1, अंबाला सिटी। अंबाला शहर के वार्डो में काफी अंदर पसरा हुआ दिखाई दे रहा है।  उसके पीछे ख़ास वजह है स्ट्रीट लाइट का खराब होना। उन जगहों पर ज्यादा समस्या आ रही है, जहां पिछले आठ से 10 वर्षों से पुरानी स्ट्रीट लाइटें हैं। अभी तक इन लाइटों पर दुबारा काम नहीं हुआ है।

प्रमुख बात तो यह भी कि नगर निगम के पास शहरी स्थानीय निकाय विभाग की ओर से करीब 11 हजार लाइट का स्टॉक पहुंच चूका है। अभी तक इन लाइटों को निविदा नहीं होने के कारण लगाया नहीं गया। निगम डिप्टी मेयर राजेश मेहता और पार्षदों की मांग पर अब इन लाइटों को वार्डों में लगाने का काम किया जायगा।

निगम आयुक्त डॉ. संगीता तेतरवाल ने संयुक्त आयुक्त पुनीत को हर वार्ड में 200 लाइट लगाने के आदेश दिए हैं। यह नई स्ट्रीट लाइट पुरानी लाइटों को बदलकर इन्हे पूर्ण रूप से दोबारा शरू किया जायगा।

नगर निगम, आयुक्त, डॉ. संगीता तेतरवाल,अंबाला शहर।

शहर में पुरानी स्ट्रीट लाइट को बदलवाकर नई लाइट लगवाई जाएंगी। उन्होंने संयुक्त आयुक्त को निर्देश दिए है कि हर वार्ड में 200 लाइट को बदलवाया जाए। निगम के पास लाइट पड़ी हैं। इन लाइट को स्ट्रीट लाइट का रखरखाव करने वाले कर्मचारियों के माध्यम से ही लगाया जाएगा। पार्षदों की देखरेख में यह लाइट लगवाई जाएंगी।