{"vars":{"id": "100198:4399"}}

पिता को टिकट न मिलने पर छलका युवा विधायक का दर्द, कह दी ये बड़ी बात

भाजपा उम्मीदवार कृष्ण पाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा सीट से अच्छे अंतर से जीतेंगे....
 

Palwal News: भाजपा युवा मोर्चा हरियाणा के प्रभारी और आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई ने आज पलवल में युवा सम्मेलन में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कृष्ण पाल गुर्जर को वोट देने की अपील की। अपने पिता कुलदीप बिश्नोई की तरह भव्य बिश्नोई को भी हिसार से टिकट नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा कि अगर उनके पिता को हिसार से टिकट मिलता तो यह एकतरफा चुनाव होता।  

उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार कृष्ण पाल गुर्जर फरीदाबाद लोकसभा सीट से अच्छे अंतर से जीतेंगे। लोगों का कांग्रेस पर से विश्वास उठ गया है। अगर कुलदीप बिश्नोई हिसार से उम्मीदवार होते तो यह एकतरफा चुनाव होता, लेकिन पार्टी ने फैसला ले लिया है। 

उन्होंने कहा कि रंजीत चौटाला के साथ उनके अच्छे संबंध हैं, न तो वह पहले नाराज थे और न ही आज हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने दुष्यंत चौटाला के उस बयान पर भी निशाना साधा जिसमें दुष्यंत ने कहा था कि कांग्रेस और भाजपा ने सांठगांठ कर उम्मीदवार उतारे हैं। 

उन्होंने कहा, "ऐसा कुछ नहीं है। यह दुष्यंत का गुस्सा है। दुष्यंत चौटाला ने साढ़े चार साल तक सत्ता का आनंद लिया, जब लोगों ने उन पर विश्वास खो दिया, तो वह लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं।

चंद्रमोहन बिश्नोई द्वारा कांग्रेस के अभियान पर उन्होंने कहा कि वह हमारे लिए बहुत सम्मानित हैं लेकिन वह अपने धर्म का पालन कर रहे हैं। हम अपने धर्म का पालन कर रहे हैं, राजनीति अलग है, परिवार अलग है।