{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Bhiwani: हरियाणा बोर्ड ने रोका 12वीं का परिणाम, नाराज छात्र ने लेक्चरर का फोड़ा सर 

काफी देर तक चला स्कूल में हंगामा 
 

Haryana News: हरियाणा के भिवानी जिले में, परिणाम रोकने के बोर्ड के फैसले से नाराज, एक छात्र ने अपने सहयोगियों के साथ एक लेक्चरर पर हमला किया। हमले में शिक्षक घायल हो गया। घटना भिवानी के सांगा गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई। छात्र प्रैक्टिकल में अनुपस्थित था और इसलिए परिणाम रोक दिया गया था। घायलों को भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान करीब एक घंटे तक स्कूल में काफी हंगामा हुआ।

लेक्चरर राजकुमार ने कहा कि उनका काम सांगा गाँव के सरकारी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में है। वह हिंदी पढ़ाते हैं। हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HBSE) ने 12वीं का रिजल्ट जारी कर दिया है। इससे परेशान होकर छात्र स्कूल के अंदर चले गए। सभी युवाओं के हाथों में डंडे थे।  

छात्र और उसके दोस्त अचानक स्कूल में घुस गए और स्कूल के कर्मचारियों को भी गाली देने लगे। जब उसने उन्हें रोकने की कोशिश की तो 12वीं कक्षा के छात्र ने उसके सिर पर डंडे से वार किया। उनका सिर फुट गया और उनका काफी खून बहने लगा। इसके बाद छात्रा ने कथित तौर पर उसे जान से मारने की धमकी दी और उस पर जातिवादी शब्द भी बोले। लगभग एक घंटे तक स्कूल में हंगामा रहा। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।