{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हरियाणा कान्फेड के चेयरमैन सफीदों विधानसभा क्षेत्र में 21 जुलाई से करेंगे पैदल यात्रा शुरू

हरियाणा कान्फेड के चेयरमैन सफीदों विधानसभा क्षेत्र में 21 जुलाई से करेंगे पैदल यात्रा शुरू
 

हरियाणा कान्फेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने सरपंचों को 21 लाख रुपये के कार्य बिना ई-टेंडर के करवाने की शक्तियां देकर उनका मान-सम्मान बढ़ाया है। आज भाजपा की नीतियों से हर वर्ग खुश है। हर व्यक्ति को सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ पहुंच रहा है। सैनी ने कहा कि सफीदों विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में वह 21 जुलाई से पैदल यात्रा निकालेंगे।

इसकी शुरूआत डिडवाड़ा गांव से सुबह आठ बजे हवन के साथ की जाएगी। यात्रा का समापन 25 जुलाई को मुआना गांव में होगा। सैनी ने यह बात वीरभवन में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए सोमवार को कही।
कर्मवीर सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने ग्रामीण विकास को ध्यान में रखते हुए सरपंचों को 21 लाख रुपये बिना टेंडर के विकास कार्यों पर खर्च करने का अधिकार दिया है।

इसके अलावा उनको अन्य सुविधाएं और भत्ते भी जारी कर दिए हैं। आज समाधान शिविरों के माध्यम से लोगों की समस्याओं को दूर किया जा रहा है। खुद मुख्यमंत्री इन समाधान शिविरों में आने वाली समस्याओं की मानिटरिंग कर रहे हैं। समाधान शिविर में परिवार पहचान पत्र की गलतियां, पेंशन, प्रोपर्टी आईडी की समस्याएं दूर की जा रही हैं।

किसानों को भावांतर योजना के तहत लाभ दिया जा रहा है। जिन बुजुर्गों की आयु 60 वर्ष हो जाती है, उनकी पेंशन अपने आप बन जाती है। लोगों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। आज चारों तरफ भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों की चर्चा हो रही है। विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है।

ऐसे में हर वर्ग भाजपा की नीतियों से खुश है। सैनी ने कहा कि सफीदों विधानसभा में भाजपा बहुत मजबूत है। अब हर कार्यकर्ता से संपर्क करने के लिए 21 जुलाई से सफीदों विधानसभा के हर गांव से पैदल यात्रा निकाली जाएगी। इस पैदल यात्रा द्वारा हर गांव में कमेटियां गठित की जाएंगी। आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और फिर से नायब सैनी मुख्यमंत्री बनेंगे। 


कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ यह लोग रहे मौजूद


इस मौके पर कनाडा में विपक्ष के नेता के सलाहकार गुलाब सैनी, सेलर एसोसिएशन के प्रधान सुभाष जैन, सैनी सभा जींद के प्रधान रामकुमार सैनी, कविता शर्मा महिला भाजपा अध्यक्ष, महिला विंग की प्रधान सरोज भाटिया, सरफाबाद के सरपंच वीरेंद्र, छापर के सरपंच सरदार जसपाल सिंह मान, जगदीश कश्यप, रोजला के सरपंच जगत सिंह, टीटोखेड़ी के सरपंच राजेंद्र सिंह, मलार के सरपंच प्रमोद कुमार, बहादुरगढ़ के सरपंच शमशेर, अर्जुन सरपंच शील्लाखेड़ी, रविंद्र सरपंच करसिंधु, रत्ताखेड़ा के सरपंच सैनी, रामकिशन शर्मा सरपंच ऐंचरा खुर्द, रोशन गुर्जर, सतपाल सैनी, ओमप्रकाश टीटाखेड़ी, जयकिशन, मुकेश आर्य, सुभाष सैनी सिंघपुरा, सुलतान सैनी खातला, कुलदीप आफताबगढ़, रामफल सैनी बनियाखेड़ा, रामप्रसन्न ढाठरथ, नरसिंह नंबरदार, पिरथी नंबरदार, बलबीर नंबरदार, गुरदयाल सैन कालवा, बलबीर रजाना कलां, नरेंद्र नंबरदार ढाठरथ, पूजा सैनी, रणजीत सैनी पिल्लूखेड़ा, मांगेराम चमार, संजय जांगड़ा पार्षद, सरला धीमान पार्षद, महाबीर सैनी पार्षद, सुनील सैनी पार्षद, मनोज सैनी पार्षद, कुनाल मंगला, सोनिका पार्षद, नगरपालिका के उपप्रधान अखिल गुप्ता, रामनिवास वाल्मीकि भी मौजूद रहे।