{"vars":{"id": "100198:4399"}}

डॉ. सुरेंद्र चुने गए टपरीवास एवं विमुक्त जाति सामाजिक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष

डॉ. सुरेंद्र चुने गए टपरीवास एवं विमुक्त जाति सामाजिक संगठन के प्रदेशाध्यक्ष
 

 जाट धर्मशाला जींद में टपरीवास एवं विमुक्त जाति सामाजिक संगठन, हरियाणा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता हरिकेश ने की। बैठक का उद्देश्य प्रदेश अध्यक्ष व कार्यकारिणी का चुनाव करना रहा। बैठक में सभी लोगों ने चुनाव को लेकर अपने-अपने विचार रखे।

सर्वसम्मति से डॉक्टर सुरेंद्र सिंह को सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष चुना गया और प्रदेश कार्यकारिणी के गठन की जिम्मेदारी दी गई। इस मौके पर गोधू राम राष्ट्रीय अध्यक्ष हेडी नायक सभा, गीताराम वरिष्ठ  डीएनटी नेता, राजीव कुमार, करनाल गुरु चरण सिंह, लक्ष्मण सिंह रामधारी फतेहाबाद, तेलूराम पलवल, राम सिंह वकील हिसार उपस्थित रहे।

14 जुलाई को एमपीएचडब्ल्यू कार्यकारिणी का होगा चुनाव


सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ब्लॉक एमपीएचडब्ल्यू की अति आवश्यक मीटिंग जुलाना स्वास्थ्य केंद्र पर हुई। बैठक में फैसला किया गया कि ब्लाक के सभी स्वास्थ्य कार्यकर्ता रविवार को एमपीएचडब्ल्यू को 4200 रुपए ग्रेड पे दिलवाने के लिये होने वाले प्रदर्शन में भाग लेंगे और 14 जुलाई को ब्लाक जुलाना के एमपीएचडब्लू का रेलवे स्टेशन जुलाना के भामाशाह पार्क में चुनाव सुबह 9 बजे होगा। इसकी सूचना ब्लाक जुलाना एसकेएस और जींद एमपीएचडब्ल्यू कार्यकारिणी  को लिखित रूप में भेज दी गई है।