{"vars":{"id": "100198:4399"}}

जींद से बुजुर्ग गंगा स्नान हेतु निशुल्क बस से हुए रवाना, सोनीपत लोकसभा के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने दिखाई हरी झंडी 

जींद से बुजुर्ग गंगा स्नान हेतु निशुल्क बस से हुए रवाना, सोनीपत लोकसभा के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने दिखाई हरी झंडी 
 

आज काफी संख्या में बुजुर्ग जींद से हरिद्वार गंगा स्नान हेतु समाज सेवी बलजीत रेहडू द्वारा चलाई जा रही निशुल्क बस सेवा में बैठकर रवाना हुए। इस दौरान
सोनीपत लोक सभा से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि हरिद्वार में गंगा स्नान करना और करवाना बहुत बड़ा पुण्य है। इस पुण्य में सभी को भागीदार बनना चाहिए। जींद क्षेत्र की माताओं, बुजुर्गों, बहनों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू जिस तरह मुफ्त गंगा स्नान करवा रहे हैं, वह काबिले तारीफ तो है ही, साथ ही बहुत बड़ा पुण्य भी है।
सतपाल ब्रह्मचारी रविवार को जींद के जलालपुर कलां गांव से हरिद्वार के लिए महिलाओं और बुजुर्गों से भरी बसों को झंडी दिखाकर रवाना कर रहे थे। उनके साथ नारी शक्ति टीम बलजीत रेढू की संयोजक और प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू की धर्मपत्नी निर्मला रेढू भी थी। इस मौके पर सांसद ब्रह्मचारी ने कहा कि हरिद्वार में गंगा स्नान से सारे पाप कट जाते हैं। गंगा जीवनदाइनी है। हरिद्वार में गंगा मैया साक्षात विराजती हैं। हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए रवाना हुई महिलाओं ने दोनों हाथ उठा बलजीत रेढू, निर्मला रेढू को आशीर्वाद दिया। उनके चेहरे पर हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए जाने की खुशी दूर से नजर आ रही थी।


प्रदेश में भूपेंद्र हुड्डा अगले सीएम
सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने बसों को हरिद्वार के लिए रवाना करने के बाद गांव के लोगों से रूबरू होते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव हरियाणा में ट्रेलर थे। पूरी फिल्म विधानसभा चुनाव में दिखेगी, जब पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा विकास, रोजगार, कानून व्यवस्था, इस आॅफ डूइंग बिजनेस में देश में पहले की तरह नंबर वन होगा। उन्होंने कहा कि संसद में वह नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर किसानों की फसलों की एमएसपी पर खरीद की गारंटी का कानून बनाए जाने का मुद्दा उठाएंगे। इस मौके पर निर्मला रेढू ने कहा कि जींद में उनके पति बलजीत रेढू जो समाजसेवा कर रहे हैं वह बराबर जारी रहेगी। सतपाल ब्रह्मचारी के साथ सरपंच रामपाल, पूर्व सरपंच सतपाल, शमशेर, जगपाल, सुरेंद्र, कप्तान, भूप सिंह, अशोक,  दिलबाग, कृष्ण, रवि सुरेश आदि भी रहे।