{"vars":{"id": "100198:4399"}}

 Farmers Protest: फिर 2 साल बाद सड़कों पर उतरे किसान, इस बार पुलिस डबल अलर्ट पर, सुरक्षा में चूक नहीं होगा इस बार, जाने.

र्पित जैन स्वयं अपनी पेनी नजर चपे चपे पर बनाये हुए है। एसपी अर्पित जैन का कहना है कि किसी भी कीमत पर किसानों को आगे जानें से रोका जायगा। उन्होंने बताया कि झज्जर जिले में धारा 144 भी लगाई गई।
 

indiah1, Kisan Ansolan: हरियाणा में किसानों ने दिल्ली जानें की ठान ली है। किसानों को किसी भी कीमत पर दिल्ली को सीमा में प्रवेश करने से रोकने के लिए झज्जर पुलिस ने भी पुख्ता प्रबंध कर रखे है। झज्जर में 7 अस्थाई डिटेंशन सेंटर बनाए हैं। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स की 11 कंपनियां भी हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

हरियाणा में किसानों ने दिल्ली की तरफ रुख कर लिया है। इसी बिच किसान टिकरी बॉर्डर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में स्थिति सामान्य हालत नजर आ रहे है।  वहीं किसान संभु  बॉर्डर पर पहुंच चुके जहां किसानों और पुलिस के बिच झड़प हुई है। हालांकि वाहन चालकों के लिए पुलिस ने पहले ही एडवाइजरी जारी कर दी थी, जिसमें साफ तौर पर रोहतक की ओर से बहादुरगढ़ होकर दिल्ली में प्रवेश करने वाले वाहनों को यू टर्न दिलवाया जा रहा है।

हरियाणा के झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन स्वयं अपनी पेनी नजर चपे चपे पर बनाये हुए है। एसपी अर्पित जैन का कहना है कि किसी भी कीमत पर किसानों को आगे जानें से रोका जायगा। उन्होंने बताया कि झज्जर जिले में धारा 144 भी लगाई गई। उनका कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वाले लोगों को किसी भी तरह की कोई रियायत नहीं दी जायगी।

बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर दिल्ली जाने वाले रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया है। दिल्ली से आने वाले वाहनों के लिए ही यह रास्ता फिलहाल खुला हुआ है। दिल्ली की तरफ जाने वाला रास्ता बंद होने की वजह से सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया है।

किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने सेक्टर 9 मोड पर ही वज्र वाहन  और आंसू गैस के गोले भी तैयार कर रखे हैं इतना ही नहीं आईटीबीपी और पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनी भी तैनात की जा चुकी है।