{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana: पोता होने की खुशी में दादा ने किन्नरों को तोहफे में दिया 100 गज का प्लाट, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश 

आस-पास के इलाके में हो रही इसकी 
 

RewarI News: रेवाड़ी की सत्ती कॉलोनी में, उन किन्नरों को 100 गज का भूखंड देने की घोषणा की गई थी जो उन्हें उनके नवजात बच्चे के जन्म पर बधाई देने गए थे। दरअसल, शमशेर सिंह के घर में कुछ दिन पहले एक पोते का जन्म हुआ था। शमशेर सिंह पेशे से एक बड़े जमींदार हैं। शहर के चारों ओर उनकी बहुत सारी पैतृक भूमि है। 

इसी खुशी के क्रम में शुक्रवार को किन्नार सपना गुरु, हिना और कोमल शमशेर सिंह के घर पहुंचे। जिस तरह हर घर में किन्नर उन्हें बधाई देने आते हैं, उसी तरह शमशेर के घर में भी हिजड़े नाचने-गाने लगते हैं।

कार्यक्रम लगभग 10 मिनट तक चला और उसके बाद, नवजात पोते के उत्सव में, दादा शमशेर सिंह ने 100 वर्ग गज का भूखंड उपहार में देने की घोषणा की। उसके बाद शमशेर सिंह ने सभी के बीच कहा कि वह किन्नरों के नाम पर एक भूखंड समर्पित करेंगे। इसके बाद शमशेर सिंह ने किसी अन्य आवश्यकता के बारे में भी पूछा। 

जब शमशेर सिंह ने पूछा कि वह इस भूखंड में क्या करेंगे, तो किन्नर ने कहा कि वह जानवरों को रखेंगे। इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि अगर भैंस भी चाहिए तो वह भी दे देंगे।

आपको बता दें कि किन्नरों को दिया गया यह भूखंड शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच है। इसकी मौजूदा कीमत 12 से 15 लाख रुपये के बीच है।