{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana Politics: INLD 6 अप्रैल को करेगी बाकी बचे उम्मीदवारों के नाम घोषित 

देखें अभय चौटाला ने क्या कहा 
 

Haryana News: Rohtak: इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव और विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी देवी लाल की पुण्यतिथि 6 अप्रैल को दिल्ली के किसान घाट पर मनाई जाएगी। यदि संभव हुआ तो शेष लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा उसी दिन की जाएगी। आईएनएलडी पार्टी के कार्यकर्ता मजबूत और शक्तिशाली हैं। लोगों के विकास और कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही आईएनएलडी राज्य में सरकार बनाएगी।

भाजपा-जेजेपी का गठबंधन कोई गठबंधन नहीं थाः रामपाल माजरा
इनेलो के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि साढ़े चार साल से राज्य में भाजपा-जेजेपी का गठबंधन नहीं था, लेकिन एक ठगबंधन और जेजेपी और भाजपा ने राज्य को बड़े पैमाने पर लूटा है। गौड़ शिक्षण संस्थान के पूर्व प्रमुख और ब्राह्मण शक्ति मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद सिंह अत्री जेजेपी से इनेलो में शामिल हुए। आजाद सिंह अत्री ने जननायक जनता पार्टी छोड़ दी है और इनेलो की सदस्यता प्राप्त कर ली है। अभय सिंह चौटाला ने अपने हाथों से इनेलो का पटका पहना था।

इस अवसर पर डॉ. नफे सिंह लाहली, बलवंत मैना, पूर्व विधायक नरेश प्रधान, कैप्टन इंदर सिंह, इंदर सिंह ढुल, कृष्णा कौशिक, विनोद अहलावत, ताजवीर शिमली, जय सिंह, वेद सिंह भैरन, राकेश सहगल, अमरजीत नीतू, करतारपुर कहानी, यदाराम पंच, हैप्पी भलोथ, सतीश नंदल रिठाल, शीला खरईती, सुनीता नंदल, सरोज, सुशीला राणा, कृष्णा दलाल सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।