{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के लिपिकीय कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन

हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के लिपिकीय कर्मचारियों ने सौंपा ज्ञापन
 

हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन, जींद के पदाधिकारियों की मीटिंग बुधवार को जिला प्रधान अनूप श्योकन्द की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग का मुख्य एजेंडा उचित माध्यम द्वारा मिनिस्ट्रियल स्टाफ के मांग पत्र को सरकार के पास पहुंचाना रहा। बैठक के बाद एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जींद कार्यालय के अधीक्षक अशोक गोरिया को अपना मांग पत्र सौंपा।

परिवहन विभाग में पदों की है कमी


जिला प्रधान अनूप श्योकन्द ने कहा कि विभाग में वर्क प्रोफाइल को अनदेखा करते हुए कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है। जब से डिपो की स्थापना हुई है तब से सहायकों के पदों की संख्या ज्यों कि त्यों है। कर्मचारी आज भी स्वीकृत पदों की कमी या अभाव में परिवहन विभाग का लिपिक सहायक पद का वर्तमान कार्य कर रहे हैं।

उपरोक्त तथ्यों को मध्य नजर रखते हुए हरियाणा सरकार दिसंबर 2021 द्वारा जारी किए गए कार्य आंकलन मानदंड और स्टाफिंग नीति के अनुसार कार्यालय संरचना का निर्माण एवं सहायक पदों का मूल्यांकन अनुसार कार्यालय संरचना का निर्माण एवं सहायक पदों का मूल्यांकन करते हुए समस्या का समाधान करें अन्यथा विभाग आंदोलन करने के लिए विवश होगा।

इस दौरान जींद कार्यालय के बलराज देशवाल, संजय कादयान, सुरेश फौजी, सत्यवान फौजी, सुनील गोस्वामी, विनोद श्योकन्द, सुंदरलाल, कपिल स्टेनो, सोनू स्टेनो, आशीष, विक्रम, जयदीप श्योरान आदि कर्मचारी मौजूद रहे।