{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana: तेलंगाना पुलिस ने जींद, रोहतक में मारा छापा, जाने

देखने पूरी जानकारी  
 

Haryana News: तेलंगाना में 50 लाख रुपये का सोना चुराने वाले गिरोह का सरगना दूसरे दिन भी फरार रहा। सोमवार को तेलंगाना और रोहतक पुलिस ने जींद और रोहतक में इंद्रा कॉलोनी पर छापा मारा, लेकिन आरोपी और सरगना को पुलिस हिरासत से बचा लिया गया, लेकिन हमलावर घर से लापता पाए गए।

तेलंगाना के सिकंदराबाद की जीआरपी ने हरियाणा के जींद निवासी जोगेंद्र सहित 6 लोगों के खिलाफ ट्रेनों से लगभग 50 लाख रुपये का गहने चुराने का मामला दर्ज किया है। रविवार को, तेलंगाना पुलिस हरियाणा के रोहतक आई और स्थान के अनुसार शहर की पुलिस के साथ जोगेंद्र के ससुराल पर छापा मारा।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए। जीआरपी इंस्पेक्टर साई ईश्वर गौड़ की शिकायत पर सरकारी काम और अन्य धाराओं में बाधा डालने के लिए 14 नामित लोगों सहित 30 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

सोमवार को रोहतक शहर और तेलंगाना पुलिस बल के साथ जोगेंद्र और उसके अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। न तो जोगेंद्र और न ही हमलावर मौके पर पाए गए। इस बीच, पुलिस ने जींद पर भी छापा मारा, लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा। साई ईश्वर गौड़ ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अन्य तरीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रैन में देते थे घटना को अंजाम:
तेलंगाना पुलिस ने कहा कि जोगेंद्र और उसके कुछ साथी यात्रियों के रूप में ट्रेनों में चढ़ते थे और जब ट्रेन स्टेशन पर रुकती थी तो यात्रियों के बैग चुरा लेते थे। सिकंदराबाद जीआरपी द्वारा ऐसी कई प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं। उसके खिलाफ 50 लाख रुपये के सोने के गहने रखने का मामला दर्ज किया गया है।