{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana News: हरियाणा में दर्दनाक हादसा, BSF जवान-दादी समेत 3 की मौत, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार

भूतनकलां और झालानिया गांवों के बीच हुई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चला रहे बीएसएफ जवान और उसकी दादी सहित तीन लोगों की मौत हो गई।
 
Haryana News: यह दुर्घटना सोमवार दोपहर हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भूतनकलां और झालानिया गांवों के बीच हुई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चला रहे बीएसएफ जवान और उसकी दादी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल फतेहाबाद भेज दिया गया है।
 
 18 मई को गाँव पहुँचा।
 रिपोर्ट्स के मुताबिक, भूतान कलां का रहने वाला 31 वर्षीय सोनू बीएसएफ में तैनात है और उसकी ड्यूटी जम्मू-कश्मीर के उरी में थी। वह 18 मई को छुट्टी पर गांव आया था। सोमवार दोपहर को, वह अपनी दादी के साथ कार में अपनी चाची को खाना देने आ रहे थे, जिन्हें फतेहाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 रास्ते में उसी गाँव के रामचंद्र ने भी कार में लिफ्ट ली। जैसे ही वे गांव झालानिया के पास पहुंचे, कार नियंत्रण से बाहर हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एम्बुलेंस को सूचित किया, जिसके बाद तीनों को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां बीएसएफ जवान और उसकी दादी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं रामचंद्र को गंभीर हालत में हिसार रेफर कर दिया गया। वहीं,अब घायल  रामचंद्र की भी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच कर रही है।