{"vars":{"id": "100198:4399"}}

प्रदेश में कानून की जगह अपराधियों का राज, हरियाणा बना अपराधियों का गढ़ : बलजीत रेढू

बलजीत रेढू :प्रदेश में कानून की जगह अपराधियों का राज, हरियाणा बना अपराधियों का गढ़ 
 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है। कानून की जगह प्रदेश में अपराधियों का राज है। हरियाणा से गुंडागर्दी को जड़ से केवल भूपेंद्र हुड्डा ही सीएम बनकर समाप्त कर सकते हैं। बलजीत रेढू बृहस्पतिवार को जींद के बड़ोदी और अहिरका गांव में लोगों से रूबरू हो रहे थे।

अपने संपर्क अभियान के दौरान बलजीत रेढू को दोनों गांवों  के लोगों का भारी समर्थन मिला। लोगों ने बलजीत रेढू द्वारा की जा रही समाजसेवा के लिए उनका गांव में जोरदार स्वागत किया और कहा कि जींद विधानसभा क्षेत्र में बलजीत रेढू ही ऐसे नेता हैं, जो राजनीति जनसेवा के लिए कर रहे हैं।

इस मौके पर बलजीत रेढू ने कहा कि हरियाणा में आए दिन व्यापारियों से चौथ मांगी जा रही है। कभी हिसार में एक व्यापारी के प्रतिष्ठान पर 50 राउंड फायरिंग कर करोड़ों की चौथ मांगी जाती है, तो बुधवार को हांसी में हीरो एजेंसी के मालिक रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 हरियाणा में अपराध का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि हरियाणा को भय के इस माहौल से केवल भूपेंद्र हुड्डा ही सीएम बनकर उबार सकते हैं। भूपेंद्र हुड्डा जब प्रदेश के सीएम थे, तब उन्होंने हरियाणा से अपराध और अपराधियों को जड़ से समाप्त कर दिया था। रेढू ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने संकल्प पत्र को सत्ता में आने पर हूबहू लागू करेगी।

किसान, मजदूर, सरकारी कर्मचारी, छोटा व्यापारी, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के लोगों को हर तरह की राहत और रियायत देगी। इस मौके पर बलजीत रेढू के साथ अहिरका के सरपंच संदीप, विक्की शर्मा, परमजीत और बड़ोदी में सूरज समेत गांव के दूसरे लोग भी थे।