{"vars":{"id": "100198:4399"}}

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: काठगोदाम जैसलमेर ट्रैन का हरियाणा के इस शहर में होगा ठहराव, शेड्यूल हुआ जारी 

देखें पूरा शेड्यूल 
 

Narnaul News: रेलवे द्वारा डायवर्ट की गई ट्रेन सेवाओं के अतिरिक्त पड़ाव बनाए गए हैं। दिल्ली-जोधपुर सुपरफास्ट ट्रेन हरियाणा के नारनौल में भी रुकेगी। इससे यात्री जैसलमेर से काठगोदाम और दिल्ली-जोधपुर सुपरफास्ट की यात्रा कर सकेंगे। जयपुर स्टेशन पर पुनर्विकास कार्य प्रगति पर है। इस काम के दौरान जयपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 और 5 पर एयर कोनकोर्स काम के चलते रेल यातायात प्रभावित हो रहा है।

इसके अलावा कई ट्रेनों के मार्ग भी बदल दिए गए थे। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार, ट्रेन नं. 20497 रामेश्वरम-फिरोजपुर ट्रेन सेवा 4 जून से 6 अगस्त तक रामेश्वरम से प्रस्थान करेगी और फुलेरा-रिंगस के रास्ते परिवर्तित मार्ग से संचालित होगी और रास्ते में फुलेरा स्टेशन पर रुकेगी। 1 जून से 3 अगस्त तक फिरोजपुर से निकलने वाली ट्रेन नं. 20498 फिरोजपुर-रामेश्वरम ट्रेन सेवा को रिंगस-फुलेरा के रास्ते मोड़ दिया जाएगा और रास्ते में फुलेरा स्टेशन पर रूकेगी।

ट्रेन नं. 15013 जैसलमेर से प्रस्थान करने वाला जैसलमेर-काठगोदाम 29 मई से 30 मई, 1 जून से 8 जून और 10 जून से 7 अगस्त तक फुलेरा-रिंगस-रेवाड़ी के रास्ते परिवर्तित मार्ग से चलेगा और रास्ते में फुलेरा, नारनौल, नीमकाथाना, श्रीमाधोपुर, रिंगस, रेनवाल स्टेशनों पर ठहराव होगा।

काठगोदाम से 28 मई से 29 मई, 31 मई से 7 जून और 9 जून से 6 अगस्त तक चलने वाली 15014 काठगोदाम-जैसलमेर ट्रेन सेवा को रेवाड़ी-रिंगास-फुलेरा के रास्ते डायवर्ट किया जाएगा। यह ट्रेन मार्ग में रेनवाल, रींगस, श्रीमाधोपुर, नीमकाथाना, नारनौल, फुलेरा स्टेशन पर ठहराव करेगी।

29 मई से 7 अगस्त तक दिल्ली से निकलने वाली 22995 दिल्ली-जोधपुर सुपरफास्ट ट्रेन सेवा रेवाड़ी-रिंगास-फुलेरा के रास्ते परिवर्तित मार्ग पर संचालित की जाएगी। इसका इस मार्ग में नारनौल, नीमकाथाना, श्रीमाधोपुर, रींगस, फुलेरा स्टेशन पर ठहराव होगा। 

ट्रेन नं. 22996 जोधपुर-दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन सेवा 29 मई से 7 अगस्त तक जोधपुर से रवाना होगी और यह फुलेरा-रिंगस-रेवाड़ी मार्ग से चलेगी। यह रास्ते में फुलेरा, रींगस, श्रीमाधोपुर, नीमकाथाना, नारनौल स्टेशन पर रुकेगी।