{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हिसार में पूर्व मंत्री का हुआ विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे 

किसानों ने लगाएं सरकार विरोधी नारे 
 

Hisar News: हिसार के मसूदपुर गांव में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को विरोध का सामना करना पड़ा। किसानों ने काले झंडे लहराए और नारे लगाए। वह हिसार से भाजपा उम्मीदवार रंजीत चौटाला के लिए प्रचार कर रहे थे। जैसे ही वह गाँव में आए, किसानों से उनका सामना हुआ। किसानों ने काले झंडे लहराते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए। 

बुधवार को पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के मसूदपुर गांव में भाजपा उम्मीदवार रंजीत सिंह चौटाला के पक्ष में वोट की अपील करने के लिए गांव मसूदपुर, दाता, गुराना, खानपुर पहुंचे थे। जब क्षेत्र के किसानों को इसके बारे में पता चला, तो वे दाता और मसूदपुर में किस मसूदपुर गांव के बस स्टैंड पर जमा हो गए।

जैसे ही पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु गांव में घुसे, किसान उनके वाहन के सामने खड़े हो गए और भाजपा और उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। किसानों ने पूछा कि कैप्टन अभिमन्यु ने किसानों का समर्थन क्यों नहीं किया, जबकि उन पर अत्याचार किए जा रहे थे। किसान अपनी जायज मांगों के साथ दिल्ली जा रहे थे, लेकिन आपकी सरकार ने उन्हें दिल्ली नहीं जाने दिया। गाँव के ही कुछ लोगों के अनुरोध पर उन्होंने उन्हें गाँव के कार्यक्रम में जाने की अनुमति दी।