{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Sirsa News: कुम्हारिया के सगे भाई-बहन की एक साथ लगी सरकारी नौकरी, गांव में 4 युवाओं का हुआ सिलेक्शन 

ऐलनाबाद के कुम्हारिया गांव के चार युवा लगे नौकरी 
 

Sirsa News: सिरसा जिले के ऐलनाबाद हलके के गांव कुम्हारिया के 4 युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है। इस सभी युवाओं की हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) के तहत भर्ती हुई है। गांव के युवा इससे बहुत ही खुश है। पुरे गांव में ख़ुशी की लहर है। 

भाई-बहन का एक साथ हुआ चयन:
बतादें कि, इसी गांव के रहने वाले एक भाई कर उसकी बहन का एक साथ ही इस नौकरी में चयन हुआ है। इस सभी युवाओं को बधाई देने वालों की लंबी लाइन लग गई है। गांव के होशियार सिंह जांगड़ा के पुत्र विकास कुमार और बेटी ज्योति दोनों का एक साथ ही चयन हुआ। 

देखें होशियार सिंह ने क्या कहा:
रिजल्ट घोषित होने के बाद विकास और ज्योति के पिता होशियार सिंह जांगड़ा ने बताया कि, उनके दो बच्चे हैं विकास और ज्योति। दोनों का ही हरियाणा सरकार द्वारा निकाली गई भर्ती में बिजली विभाग में नंबर लग गया है। उन्होंने बताया कि, उनका बीटा विकास बिजली विभाग में SA और बेटी ज्योति असिस्टेंट लाइनमैन लगी है।  

मां है आंगनवाड़ी हेल्पर:
बतादें कि, विकास और ज्योति की मां महिला एवं बल विकास विभाग में आंगनवाड़ी हेल्पर है और इनके पिता खेती करते हैं। विकास और ज्योति की मां परमेश्वरी देवी ने कहा कि, उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके दोनों बच्चों का एक साथ चयन होगा। 

बतादें कि, इसी गांव से युवराज और प्रमोद कुमार को भी बिजली विभाग में नौकरी मिली है। HSSC द्वारा विभिन्न विभागों में भारतियों को अंतिम रूप दिया गया था। इसमें से हरियाणा के बिजली विभाग में ALM और SA के पदों के लिए रिजल्ट घोषित हुआ था। रिजल्ट अभी दो दिन पहले ही घोषित हुआ था।