{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Shambhu Border News: शंभू बॉर्डर पर पुलिस और किसानों के बिच स्थिति तनावपूर्ण, तुरंत चेक करें ये ताजा अपडेट 

Shambhu Border Latest update: शंभू बॉर्डर पर पुलिस पर पथराव करने कि जानकारी सामने आ रही । हालांकि सूत्रों के अनुसार, ये किसान नहीं हैं। किसानों की आड़ में कुछ शरारती तत्व आंदोलन में शामिल हो गए है
 

indiah1, अंबाला: किसान दिल्ली की तरफ कूच कर रहे है वहीँ प्रसाशन द्वारा रोकने की भरपूर कोशिश की जा रही है। बता दे कि पंजाब के किसान स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, एमएसपी पर गारंटी, लखीमपुर खीरी , हादसे पर सख्त कार्रवाई करने, किसान मोर्चों के दौरान मारे गए किसानों के परिवारों को सरकारी नौकरी व मुआवजा रूपी साहयता दिलाने पर अड़े हुए है ।

किसान लगातार दिल्ली कि तरफ कूच कर रहे है, उन्हें दिल्ली पहुंचने से रोकने के लिए हरियाणा में सुरक्षा के काफी विशेष इंतजाम हैं। दिल्ली की ओर बढ़ रहे किसानों की भीड़ को अलग थलग करने के लिए पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर से कुछ किलोमीटर पहले ही पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे है।  वहीँ किसान अपनी लगातार आगे बढ़ने कि कोशिश कर रहे है। 

शंभू बॉर्डर पर पुलिस पर पथराव करने कि जानकारी सामने आ रही । हालांकि सूत्रों के अनुसार, ये किसान नहीं हैं। किसानों की आड़ में कुछ शरारती तत्व आंदोलन में शामिल हो गए है और किसानों के नाम पर माहौल बिगाड़ने कि कोशिश कि जा रही है। शंभू बॉर्डर पर हालात तनावपूर्ण हो गए हैं।


 किसानों को किया गया गिरफ्तार 


आंदोलनकारी किसान शंभू बॉर्डर पर हरियाणा में घुसने का प्रयास करते नजर आए और बैरिकेडिंग तोड़ने लगे नतीजतन पुलिस किसानों का आमना सामना हो गया और  अभी शंभू बॉर्डर पर हालात काफी नाजुक बताये जा रहे है। कई किसानों को गिरफ्तार भी किया गया है।