{"vars":{"id": "100198:4399"}}

 Karnal News: करनाल में नई नवेली दुल्हन ने खेला खेल, ससुरालियों को बेहोश कर कर दिया ये काम 

Haryana news: शादी के 43 वें दिन, 28 मार्च, उनकी पत्नी किरण ने उन्हें और उनके परिवार को भोजन में मिली कुछ नशीली दवाएं दीं, जिससे सभी बेहोश हो गए।
 
Haryana news: नवविवाहित दंपति फरार शादी वेलेंटाइन डे पर हुई थी, 43वें दिन ससुराल वाले बेहोश हो गए और सोने-चांदी के गहने और दो लाख रुपये ले गए

यह घटना ससुराल वालों द्वारा नशीला पदार्थ खाने के बाद हुई। सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए गए। पीड़ित महिला के पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 14 फरवरी, 2024 को घरौंडा के एक युवक और पानीपत की एक युवती की शादी धूमधाम से हुई थी।

हरियाणा के घरौंदा में शादी के 43वें दिन एक नवविवाहित महिला अपने परिवार के सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर घर से 46 तोले सोने-चांदी के गहने, कीमती सामान और 2 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई। अगले दिन जब ससुराल वाले नशे में थे तो घर में सारा सामान बिखरा हुआ पाया गया। घर से नकदी, सोने-चांदी के आभूषण गायब पाए गए।  पति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अलीपुर खालसा गांव के रहने वाले अश्वनी कुमार ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी नौकरी करता है। 14 फरवरी (वेलेंटाइन डे) 2024 को उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पानीपत जिले के करहांस गांव के निवासी किरण पुत्री नरेश से हुई थी।

शादी के 43 वें दिन, 28 मार्च, उनकी पत्नी किरण ने उन्हें और उनके परिवार को भोजन में मिली कुछ नशीली दवाएं दीं, जिससे सभी बेहोश हो गए। इससे पहले उसकी पत्नी किरण ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे और फिर नकदी और गहने लेकर फरार हो गई थी। घर से चार तोले सोने के गहने, 40 तोले चांदी के गहने और दो लाख रुपये नकद गायब थे।

पीड़ित परिवार के अनुसार, अगली सुबह नशे के कारण उनकी आंखें खोली और किरण घर से भागती हुई पाई गई। उन्होंने किरण को अपने स्तर से हर जगह खोजा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या आघात में सास-ससुर, एक अकेली घटना, या कुछ और शामिल था?
पीड़ित परिवार के अनुसार, शादी के बाद सब कुछ सामान्य था। उन्हें कभी नहीं लगा कि नवविवाहित ऐसा कर सकते हैं। अभियुक्त किरण को एक महीने के भीतर सभी ससुराल वाले बहुत अच्छे से मिल गए थे। पीड़ित के पति ने कहा कि उसकी पत्नी ने घटना से ठीक एक दिन पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को पूरी तरह से बंद कर दिया था, ताकि घटना का कोई सबूत न मिले। इस बात की जांच की जा रही है कि क्या उसने यह अकेले किया था या कोई और भी इसमें शामिल था।