{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Sidhu Moosewala Birthday: मूसेवाला का आज है जन्मदिन, पिता ने बताया कैसे मनाया जाएगा 

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी 
 

Sidhu Moosewala: आज दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला का जन्मदिन है। इस अवसर पर मूसा गांव में निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। दिवंगत गायक के पिता बल्कौर सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की है।

बल्कौर सिंह ने कहा कि शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) पंजाब में कैंसर के फैलने से बहुत चिंतित था। यही कारण है कि उन्होंने अपने क्षेत्र के लोगों को कैंसर के बारे में जागरूक करने, इसकी जांच कराने और समय पर इलाज कराने के लिए हर साल अपनी दादी के नाम पर कैंसर जांच शिविरों का आयोजन करना शुरू किया।

इसी क्रम में 11 जून को शुभदीप के जन्मदिन पर मूसा गांव में कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने क्षेत्र के सभी लोगों से शिविर में शामिल होने की अपील की।

बल्कौर सिंह ने फेसबुक पर लिखा, "शुभदीप पंजाब में कैंसर के फैलने को लेकर बहुत चिंतित थे। उन्होंने अपनी दादी के नाम पर एक दान शुरू किया ताकि उनके इलाके के लोगों को इसके बारे में जागरूक किया जा सके, परीक्षण कराया जा सके और समय पर इलाज कराया जा सके।इसी श्रृंखला को जारी रखते हुए शुभदीप के जन्मदिन पर 11 जून को मूसा गांव में कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। सभी ग्रामीणों, हलका निवासियों से अनुरोध है कि वे इस शिविर तक पहुँचें ताकि उनके गाँवों को कैंसर से बचाया जा सके।