{"vars":{"id": "100198:4399"}}

जींद में सडक़ हादसों में बच्चे समेत दो की मौत 

Two including child killed in road accidents in Jind
 

जींद। जिले में अलग-अलग स्थानों पर सडक़ हादसे में एक बच्चे व किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों का नागरिक अस्पताल में परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


  सिंधवी खेड़ा में अपनी मौसी के घर आए हथवाला निवासी चार वर्षीय दीपांशु को डाक पार्सल के कैंटर ने कुचल दिया तो वहीं शहर के बस अड्डे के बाहर सडक़ पार कर रहे 14 वर्षीय बोहतवाला निवासी हंसकुमार को स्कार्पियो गाड़ी ने टक्कर मारी दी और मौके से फरार हो गया।  पुलिस को दी शिकायत में हथवाला गांव निवासी 30 वर्षीय संदीप ने कहा कि उसकी साली राखी गांव सिंधवीखेड़़ा में शादीशुदा है। वह 31 मार्च को परिवार समेत चचेरे भाई जगत सिंह के साथ गांव सिधवीखेड़ा में साली राखी के घर पर प्रोग्राम में आया हुआ था। समय करीब रात सवा नौ बजे उसका बेटा दीपांशु मकान के बाहर सडक़ की साइड में खड़ा था। उसी समय डाक  पार्सल के एक कैंटर ने लापरवाही से चलाते हुए उसके बेटे दीपांशु को कुचल दिया। जब उन्होंने शोर मचाया तो चालक गाड़ी छोडक़र मौका से फरार हो गया। जहां से वह दीपांशु को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

 दूसरे मामले में बोहतवाला निवासी 14 वर्षीय हंसकुमार अपनी नानी के साथ कालवा गांव से गोहाना जाने के लिए निकला था। जब वह बस अड्डे के बाहर पहुंचे तो बस चालक ने उनको गलत दिशा में बस अड्डे के सामने शराब के ठेके के सामने उतार दिया। इस दौरान बस अड्डे पर जाने के लिए जब वह सडक़ को पार कर रहे थे तो रोहतक की तरफ से आई एक स्कार्पियो गाड़ी ने हंसकुमार को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस दौरान राहगीरों की सहायता से हंसकुमार की नानी संतोष उसको शहर के नागरिक अस्पताल में लेकर गई, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। संबंधित थाना पुलिस ने दोनों मामलों में वाहन चालकों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर सडक़ दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।