{"vars":{"id": "100198:4399"}}

हरियाणा में भाजपा युवा नेता के घर पर Attack,  ताबडतोड बरसाई गोलियां, जानें पूरा माजरा 

Haryana New: हरियाणा में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां रंगदारियां की मांग की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ अब नेता खुद भी उपद्रवियों से सुरक्षित नहीं हैं।

 

Haryana Crime News: हरियाणा में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। एक तरफ जहां रंगदारियां की मांग की जा रही है, वहीं दूसरी तरफ अब नेता खुद भी उपद्रवियों से सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला कुरुक्षेत्र से सामने आया है, जहां कल देर रात भाजपा के लाडवा युवा नेता अंकुश गोयल के घर में दहशत फैल गई। जब दो अज्ञात नकाबपोश लोगों ने ताबडतोड 7 राउंड गोलियां चलाईं। 

भाजपा नेता अंकुश गोयल ने बताया कि देर रात लगभग 11 बजे जब वो अपने परिवार के साथ सोने की तैयारी में थे तो अचानक घर की डोर बेल बजी और उनकी पत्नी ने उन्हें घंटी बजने के बारे में जैसे ही बताया तो तुरंत गोलियों के चलने की आवाज भी सुनाई दी। उन्होंने दरवाजा न खोलते हुए तुरंत CCTV कैमरे चेक किए 2 अनजान शख्स नकाब लेपेटे हुए उन के घर पर गोलियों चला कर फरार हो गए और उन्होंने तुरंत लाडवा SHO को फोन किया और लाडवा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

घटना सूचना मिलने लाडवा सीन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी थी। सारे सुबूतो को इक्कठा किया जा रहा था। ताकि किसी तरह के नतीजे पर पहुंचा जा सके। हांलाकि अभी तक कोई धमकी या फिरौती जैसी कोई भी मांग नही की गई। फिर भी परिवार में दहशत का माहौल है। प्रशासन से सुरक्षा की मांग की जा रही है ताकि उनका परिवार सुरक्षित रह सके।