{"vars":{"id": "100198:4399"}}

Haryana News: जींद में युवती को शादी का दिया था झांसा10 लोगों ने मिलकर गैंगरेप का शिकार, जानिए पूरा मामला 

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि उसी गांव के एक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया था।
 

Haryana News:  सदर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में संदिग्धों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस जाँच कर रही है।

गाँव के एक युवक ने अपराध को अंजाम दिया।
पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि उसी गांव के एक युवक ने उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद लोहचब के रहने वाले दीपक, विजय, पौना, प्रदीप, सुनील, अशोक, प्रदीप, जीतू और सोनू ने उसके साथ गैंगरेप किया।

जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। घर लौटने पर लड़की ने घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
महिला की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिसमें बलात्कार, हत्या का प्रयास, गलत तरीके से बंधक बनाना, गलत तरीके से बंधक बनाना और आपराधिक धमकी शामिल है। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत में रवींद्र और प्रदीप का पता दिया है। आठ युवाओं के नाम दिए गए हैं, लेकिन उनके घर का पता नहीं दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।