{"vars":{"id": "100198:4399"}}

जींद में महिला ने दस माह की बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

राजकीय रेलवे पुलिस को मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि बरसोला स्टेशन के पास एक महिला ने अपनी दस माह की बच्ची के साथ ट्रेन  आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।
 
जींद। दिल्ली-बठिंडा रेलमार्ग पर बरसोला स्टेशन के पास एक महिला मंगलवार दोपहर को अपनी दस माह की बच्ची के साथ टे्रन के आगे कूद गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। मृतका की पहचान बरसोला निवासी 24 वर्षीय नीतू और उमा के रूप में हुई है। मृतका दिमागी रूप से परेशानी थी। जीआरपी ने दोनों शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 
राजकीय रेलवे पुलिस को मंगलवार दोपहर सूचना मिली कि बरसोला स्टेशन के पास एक महिला ने अपनी दस माह की बच्ची के साथ टे्रन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। इसके बाद दोनों शवों के पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि मृतका नीतू कई दिनों से दिमागी रूप से परेशान रहती थी। मंगलवार को परिवार के लोग अपने-अपने कार्यों में व्यस्त थे लेकिन वह कब स्टेशन पर पहुंची, किसी को भी भनक नहीं लगी। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राजेश चहल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई की है। नागरिक अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए है।