{"vars":{"id": "100198:4399"}}

जींद में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि गांव के ही रविंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
 

जींद। सदर थाना क्षेत्र में युवती को शादी का झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने पर महिला थाना पुलिस ने अलग-अलग गांवों के दस युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि गांव के ही रविंद्र ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद लोहचब निवासी दीपक व विजय, पौना, प्रदीप, सुनील, अशोक, प्रदीप, जीतू, सोनू ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दस युवकों को नामजद कर मारपीट करने, सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 


युवती को बहला फुसलाकर ले जाने के आरोप में युवक नामजद

जींद। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक गांव से 22 वर्षीय युवती को बहला फु सलाकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में थाना क्षेत्र के एक युवक ने बताया कि उसकी 22 वर्षीय बहन एक अप्रैल को घर से कहीं चली गई। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बहन को बराह कलां गांव निवासी कमल बहला फुसलाकर ले गया है। उन्होंने अपने स्तर पर भी अपनी बहन की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।